scriptAnamika Shukla Case: जिस अनामिका शुक्ला के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा, उसे मिली नौकरी | real anamika shukla got job offer in gonda | Patrika News

Anamika Shukla Case: जिस अनामिका शुक्ला के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा, उसे मिली नौकरी

locationगोंडाPublished: Jun 13, 2020 03:30:54 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– Anamika Shukla Case असली अनामिका शुक्ला को जॉब ऑफर
– स्कूल प्रबंधक ने कहा अनामिका के साथ हुई नाइंसाफी

Anamika Shukla Case: जिस अनामिका शुक्ला के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा, उसे मिली नौकरी

Anamika Shukla Case: जिस अनामिका शुक्ला के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा, उसे मिली नौकरी

गोंडा. यूपी के चर्चित बेसिक शिक्षा विभाग के अनामिका शुक्ला फर्जीवाड़ा (Anamika Shukla Case) में नया ट्विस्ट आया है। जिस अनामिका शुक्ला के नाम पर 25 जिलों में फर्जी तरीके से नौकरी की गई, उसी अनामिका शुक्ला को गोंडा में नौकरी ऑफर की गई है। जिले के एक स्कूल के प्रबंधक ने शुक्रवार को अनामिका शुक्ला को नौकरी का लेटर दिया और कहा कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है और इसलिये उन्हें नौकरी दी जा रही है।
गलत डॉक्यूमेंट्स इस्तेमाल होने का आरोप

गोंडा जिले के भुलइडीह की रहने वाली अनामिका शुक्ला इससे पहले मंगलवार को बीएसए के सामने पेश हुई थीं और उन्होंने डॉक्युमेंट्स गलत इस्तेमाल होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने सभी शैक्षिक प्रपत्र दिखाए। अनामिका शुक्ला का कहना है कि वो आज भी बेरोजगार हैं। उसने नगर कोतवाली में ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि अब उन्हें नौकरी का लेटर मिल गया है।
बता दें कि अनामिका शुक्ला के नाम पर 25 जिलों में फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है। अनामिका शुक्ला के नाम पर एक ही पद पर 25 स्कूलों में अलग-अलग महिलाएं नौकरी कर रही थीं और सालाना एक करोड़ की नौकरी ले चुकी थीं। बेसिक शिक्षा विभाग ने शिक्षकों का डेटाबेस बनाना शुरू किया था और इसके बाद विभाग को अनामिका शुक्ला का नाम 25 स्कूलों की लिस्ट में मिला था। विभाग ने तुरंत इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो