scriptRedrum A Love Story Movie Download करने के लिए खूब हो रही सर्च | Redrum A Love Story Full Movie Download in HD 720p | Patrika News

Redrum A Love Story Movie Download करने के लिए खूब हो रही सर्च

locationगोंडाPublished: Aug 11, 2018 04:38:53 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Redrum A Love Story Movie देखकर आप सभी को अपनी लव स्टोरी भी याद आने लगेगी।
 

Redrum A Love Story

Redrum A Love Story Movie Download करने के लिए खूब हो रही सर्च

गोंडा. आज 10 अगस्त को redrum A Love Story Movie रिलीज हुई है। ऐल्टर की फिल्म रेड्रम एक लव स्टोरी यूपी सहित भारत क्या पूरी दुनिया में धूम मचाए हुए है। यह फिल्म एक लव स्टोरी के आधार पर बनाई गई है। इसलिए सभी लोग इस मूवी की लव स्टोरी देखने के लिए वेताब हो रहे हैं। लोगों ने तो redrum a love story Movie Download करने के लिए इंटरनेट पर खोजना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Gold Movie देखने के लिए यूपी के लोग हैं बहुत उताबले, Download के लिए अभी शुरू हुई खोज

लोगों को खुद की लव स्टोरी आएगी याद

गोंडा के रहने वाले रवि गुप्ता ने बताया है कि वह जब ऐल्टर की फिल्म रेड्रम एक लव स्टोरी मूवी देखने के लिए लखनऊ के सिनेमा घर गए तो लोगों की वहां पर बहुत भीड़ लगी हुई थी। जिससे टिकट लेने में थोड़ी परेशानी का भी सामना करना पड़ा क्योंकि उनके दोस्तों ने इस फिल्म का पहला देख लिया था इसलिए उनके बताने के बाद ही हम अपने कुछ और दोस्तों को साथ मूवी देखने के लिए लखनऊ आ गए थे। इसके साथ ही रवि के दोस्तों ने बताया था कि redrum a love story movie बहुत अच्छी है। जो भी इस मूवी की लव स्टोरी देख लेगा तो उसे भी अपनी लव स्टोरी याद आएगी।

कुछ लोग दोबारा देखना चाहते हैं रेड्रम एक लव स्टोरी फिल्म

ऐल्टर की फिल्म रेड्रम एक लव स्टोरी फिल्म लोगों को इतनी अच्छी लगी कि वह इस मूवी को दोबारा देखना चाहते हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि वह दोबारा फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घर नहीं जाएंगे। वह रेड्रम एक लव स्टोरी फिल्म को अपने मोबाइल पर ही HD और 720p में फ्री में डाउनलोड करके या फिर कम पैसों में यूट्यूब और हॉटस्टार पर देखेंगे। जिससे लोगों को इस मूवी को देखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें – Vishwaroopam 2 Movie ने यूपी ने मचाया तहलका, Download के लिए जमकर हो रही सर्च

डाउनलोड के लिए करते रहे सर्च

कुछ लोगों ने तो ये भी कहा है कि रेड्रम एक लव स्टोरी देखने के बाद उनकी लव स्टोरी की यादें भी आने लगी है। इसलिए यूपी के लोगों ने इस Redrum A Love Story Movie को एक अच्छी फिल्म बाताया है। इसके साथ ही कहा कि जो भी इस मूवी को चाहता है। तो वे लोग इस मूवी को अपने मोबाइल पर इंटरनेट से HD और 720p में डाउनलोड करने के लिए सर्च करते रहे। हो सकता है कि शायद यह फिल्म इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई हो।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो