गोंडा में गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

गोंडा में गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश
Loot of Rs 50 lakh in Gonda

Shatrudhan Gupta | Updated: 10 Oct 2017, 11:01:50 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इलाहाबाद बैंक की रानी बाजार शाखा में दिनभर की जमा रकम करेंसी चेस्ट में रखने के लिए एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा ले जाई जा रही थी।

गोण्डा. कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर महारानी गंज घोसियाना में स्थित इलाहाबाद बैंक की रानी बाजार शाखा में मंगलवार की शाम सशस्त्र बदमाशों ने धाबा बोलते हुए गार्ड की हत्या कर करीब पचास लाख रुपए से भरा बक्सा लूट ले गए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए घटनास्थल से भाग निकले। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस ने शहर की नाकाबंदी शुरू कर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास शुरू कर दिया है। सरे शाम घटी इस घटना से बैंक और आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।

दिनभर का कैश ले जा रहे थे गार्ड

बताया जाता है कि इलाहाबाद बैंक की रानी बाजार शाखा में मंगलवार को देर शाम दिनभर की जमा रकम करेंसी चेस्ट में रखने के लिए एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा ले जाई जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गार्ड के साथ बक्सा लेकर बैंक कर्मी जैसे ही बाहर निकले, वहां पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने असलहा दिखाकर गार्ड से बाक्स छीनने का प्रयास किया। गार्ड सादिक अली के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिसकी जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। इस दौरान बाइक पर हेलमेट लगाए बदमाश रुपयों से भरा बक्सा मोटर साइकिल पर रखकर ले जाने में कामयाब रहे।

हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

बदमाशों की फायरिंग से बैंककर्मी घबरा गए और अंदर ही दुबके रहे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। बैंक मैनेजर विजय सिंह के मुताबिक करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपए ले जाए जा रहे थे। मौके पर पहुंचे एसपी गोंडा उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सम्बन्धित कैशियर और बैंक कर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned