scriptअचानक अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो खाई में पलटी, चालक को घायल अवस्था में कराया गया भर्ती | Scorpio uncontrolled suddenly overturned in ditch | Patrika News

अचानक अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो खाई में पलटी, चालक को घायल अवस्था में कराया गया भर्ती

locationगोंडाPublished: Jan 18, 2020 01:53:33 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में खरगूपुर सड़क मार्ग पर बीती देर रात बेंदुली गांव के पास एक वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रही तेज रफ्तार स्कार्पियो गहरी खाई में जा गिरी।

गोंडा. जिले में खरगूपुर सड़क मार्ग पर बीती देर रात बेंदुली गांव के पास एक वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रही तेज रफ्तार स्कार्पियो गहरी खाई में जा गिरी। इससे स्कार्पियो चालक जख्मी हो गया। अन्य गाड़ियों में सवार लोग घायल को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। सुबह खाई में गिरी गाड़ी देख घटना का पता चला। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई थाने नहीं पहुंचा है।

बेंदुली गांव के पास खाई में शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने एक स्कार्पियो गिरी देखी। अनहोनी का कयास लगाते हुए, देखते ही देखते काफी ग्रामीण तमाशबीन इकट्ठा हो गए। गाड़ी मालिक मोहम्मद नबी पुत्र सफी, मुहल्ला महाराजगंज थाना कोतवाली नगर गोंडा, ने बताया कि देर रात स्कॉर्पियो यूपी-14 -एयू -8457 में सवार सभी पांच लोग, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल थी। इकौना बाजार जनपद श्रावस्ती से एक वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होकर वापस गोंडा के लिए जा रहे थे।

रात्रि में हो रही बारिश व सुनसान सड़क के बीच अभी वह लोग घटना वाले स्थान पर पहुंचे ही थे, कि अचानक सामने से एक नीलगाय नामुदार हुआ। जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि चालक इमरान(25) के अलावा सभी लोग सकुशल बच गए। हालांकि गाड़ी चालक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। और उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो