scriptसिंगर कलाकार मोनाली ठाकुर ने गोण्डा महोत्सव में मचाया धमाल, देखें वीडीओ | Singer artist Monali Thakur performed at Gonda Festival in up | Patrika News

सिंगर कलाकार मोनाली ठाकुर ने गोण्डा महोत्सव में मचाया धमाल, देखें वीडीओ

locationगोंडाPublished: Mar 13, 2018 12:58:27 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिले में इंडियन आइडल-2 फेम प्लेबैक सिंगर और एक्ट्रेस बंगाली बाला मोनाली ठाकुर ने आज गोंडा महोत्सव में तीसरे दिन दर्शकों को जमकर झुमाया।

monali thakur,gonda festival,

गोण्डा. जिले में इंडियन आइडल-2 फेम प्लेबैक सिंगर और एक्ट्रेस बंगाली बाला मोनाली ठाकुर ने आज गोंडा महोत्सव में तीसरे दिन दर्शकों को जमकर झुमाया। मोनाली ठाकुर नें लगभग एक घण्टे से अधिक देर तक स्टेज पर अपने कला का परफार्मेंस दिया वहीं तूने मारी एंट्री यार, बद्री की दुल्हनिया, छम छम छम, पूरा लंदन घुमाईदा, हम्मा-हम्मा, टच मी, मोह मोह सरीखे गानों पर हजारों फैन को थिरकने पर मजबूर कर दिया। संगीत परिवार से ताल्लुक रखने वाली मोनाली के यूं तो करोड़ों दीवाने हैं मगर आज गोण्डा में उनका जादू सर चढ़कर बोला और आधी रात तक हर वर्ग के प्रशंसकों को पंडाल में बिठाए रखा वहीं जब तक मोनाली मंच पर रहीं लोगों की जमकर तालिया बटोरी।

4 दिन तक चलने वाले गोण्डा महोत्सव के तीसरे दिन आज मोनाली महोत्सव का मुख्य आकर्षण रहीं और सुबह से ही इंतजार कर रहे हजारो की संख्या में दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। मोनाली का नाम सुनकर गोण्डा महोत्सव के लिए बना विशाल पंडाल भी बौना पड़ गया। आयोजकों को अलग से कुर्सी मंगानी पड़ी लेकिन यह कुर्सी ऊंट के मुंह जीरा हो गया।

महोत्सव के इस कार्यक्रम से पूर्व दोपहर साढे बारह बजे से पंचायती राज विभाग की गोष्ठी, ढाई बजे से स्थनीय कलाकारों द्वारा प्रस्तुति, के बाद जादूगर सौरभ सरकार द्वारा जादू, अम्ब्रेला डांस तनौरा डांस, सांस्कृतिक कार्यक्रम उर्मिला पाण्डेय एण्ड पार्टी एंव शुगरा खान एण्ड पार्टी द्वारा प्रस्तुत किया गया।

वहीं कार्यक्रम के बाद जिलाधिकारी जे0बी0सिंह ने बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर को स्मृति चिन्ह दे कर समान्नित किया। उसके बाद मंच से ही मीडिया से बात करते हुए मोनाली ठाकुर से कहा कि एक कलाकार के लिए जिंदा ही अपने फैन के लिए राहत है। हम उनके लिए गाना बनाते हैं जिसके लिए हम प्रदर्शन करते हैं। गोण्डा की जनता के प्यार के लिए 100 परसेंट देती है। गोण्ड की जनता ऐसे ही हस्ते रहे प्यार बाटते रहिये स्वस्थ रहिये लगता है यही जिलाधिकारी को थैंक्स बुलाने के लिए कहा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो