कलयुगी पुत्र ने मां के साथ किया ऐसा काम की सभी रह गए सन्न

कलयुगी पुत्र ने मां के साथ किया ऐसा काम की सभी रह गए सन्न
Son kills mother

Shatrudhan Gupta | Updated: 18 Nov 2017, 07:33:21 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

लोगों को जब घटना की सूचना लगी तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी गाव के प्रधान हरिशंकर सोनी को दी।

गोण्डा. एक कलयुगी बेटे की करतूत से गोंडा में दहशत का माहौल है। दरअसल, एक बेटे ने अपनी ही मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इटिया थोक कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुत्र ने अपनी मां को कुल्हाड़ी माकर हत्या कर दी। मां को तड़पता छोड़ वह मौके से फरार हो गया। गांव के लोगों को जब घटना की सूचना लगी तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी गाव के प्रधान हरिशंकर सोनी को दी। प्रधान नेे बगैर दे किए इसकी सूचना कोतवाली इटियाथोक पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने खून से लतपथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने घटना के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मां के सिर, पैर और सीने पर कुल्हाड़ी से वार

मामला थाना इटिया थोक के नरोरा भर्रापुर का है। यहां के निवासी स्व. राम मिलन के चार बेटे थे। इनमें से दो बेटों की पहले ही मौत हो चुकी है। बाकी बचे दो बेटे रामराज और भगवान दीन गांव मे ही रहते थे। दोनों की शादी अभी तक नहीं हुई है। सभी भाइयों को दो-दो बीघे खेत और मकान हिस्से मे मिले थे। राम मिलन की पत्नी राम कली अपने छोटे बेटे भगवान दीन के साथ रहती थी। शुक्रवार को दिन मे ही कमरे के अंदर खाट पर लेटी अपनी मां के सिर और पैर पर छोटे बेटे भगवानदीन ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां के सीने को उसी कुल्हाड़ी से दबा देने के बाद दोनों पैर को तोड़ कर मोड़ दिया, जिससे मौके पर ही राम कली की मौत हो गई। मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया।

बाहर आकर बोला- मां को मैंने मार डाला

बताया जाता है कि गांव में भंडारे का आयोजन चल रहा था, जिसमेे भगवानदीन की बहन और भांजी भी शामिल होने के लिए अपने घर से आई थीं। शुक्रवार की शाम भंडारे से वापस जब वो अपने मां से मिलने के लिए पहुंची तो देखा कि भगवान दीन का कमरे का दरवाजा बंद पड़ा है। उसी समय भगवान दीन की भांजी ने नानी को आवाज लागई, तभी कमरे का दरवाजा खुला और भगवान दीन अंदर से निकला और चिल्लाने लगा देखो हमने मां की हत्या कर दी। वहां मौजूद सभी लोग सहम गए। भगवानदीन हाथ में कुल्हाड़ी को लहराते हुए वहां से भाग गया।

कुल्हाड़ी लहराते हुए आया

परिवार के लोगों ने देखा तो सभी स्तम्भ हो गये। शुक्रवार शाम मे हुई इस सनसनी खेज हत्या से पूरा क्षेत्र सहम गया। गाव के प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिवार सहित आस पास के लोगों से पूछताछ की। उसी समय भगवानदीन भी हाथ मे कुल्हाड़ी लिए पहुंच गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत उसको पकड़ कर कोतवाली ले आई। कोतवाली प्रभारी डीपी सिह ने बताया कि घटना में मुख्य आरोपी भगवान दीन को गिरफ्तार कर भाई रामराज के तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने भगवान दीन को दिमागी रूप से कमजोर बताया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned