scriptबृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर सस्पेंस के बीच कर दिया जंग का ऐलान? काल कुटिल विष देगा तो… | suspense on Brijbhushan Sharan Singh ticket | Patrika News
गोंडा

बृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर सस्पेंस के बीच कर दिया जंग का ऐलान? काल कुटिल विष देगा तो…

Brijbhushan Sharan Singh: भाजपा ने अभी 12 सीटों पर अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। इन 12 सीटों में कैसरगंज लोकसभा सीट भी शामिल है। बृजभूषण शरण सिंह यहां से सांसद हैं।

गोंडाMar 28, 2024 / 02:09 pm

Upendra Singh

brijbhushan_sharan_singh.jpg

brijbhushan_sharan_singh

Brijbhushan Sharan Singh: भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। यूपी के सियासी गलियारों में चर्चा है कि भाजपा बृृजभूषण शरण सिंह को टिकट देगी या नहीं? इसी बीच बृजभूषण शरण स‌िंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट X पर एक पोस्ट कर दिया।
https://twitter.com/hashtag/modijikaparivaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Pilibhit Lok Sabha: 35 साल बाद टूटा मां-बेटे का पीलीभीत से नाता, मेनका 6 तो वरुण 2 बार रहे सांसद

बृजभूषण शरण सिंह ने X पर लिखा, “आप लोगों का बल है मेरा बल। इस बल से एक नहीं सौ साल जियूंगा। काल कुटिल विष देगा तो भी. मैं उस विष को नही पियूंगा।” बृजभूषण शरण सिंह ने इस पोस्ट के जरिए कहां निशाना साधा है, यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है। मगर इतना जरूर कहा जा सकता है कि बृजभूषण सिंह कैसरगंज से टिकट के लिए पार्टी पर लगातार दबाव बनाते हुए दिख रहे हैं।

बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने की अटकलों के पीछे महिला पहलवानों के आरोप और भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव नतीजों के बाद हुई नारेबाजी को वजह बताया जा रहा है। बृजभूषण पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पहलवान दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने पर बैठ गए थे। बाद में डब्ल्यूएफआई के चुनाव में बृजभूषण समर्थित संजय सिंह अध्यक्ष निर्वाचित हो गए। संजय की जीत के बाद समर्थकों ने बृजभूषण को फूल-माला से लाद दिया था और ‘दबदबा तो है, दबदबा तो रहेगा’ के नारे भी लगाए थे।

Home / Gonda / बृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर सस्पेंस के बीच कर दिया जंग का ऐलान? काल कुटिल विष देगा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो