scriptबाप ही निकला बेटी का कातिल, सौतेली मां के साथ मिलकर हत्या कर दी हत्या, वजह जानकार पुलिस भी रह गई सन्न | Patrika News
गोंडा

बाप ही निकला बेटी का कातिल, सौतेली मां के साथ मिलकर हत्या कर दी हत्या, वजह जानकार पुलिस भी रह गई सन्न

रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसको लेकर लोग हैरान हैं। एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटी की सौतेली मां के साथ धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। खुलासा हुआ तो पुलिस भी संन्न रह गई।

गोंडाJun 12, 2024 / 06:43 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

प्रेस वार्ता करते एसपी पकड़े गए अभियुक्त

यूपी के गोंडा जिले में एक कलयुगी के पिता ने सौतेली मां के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। आरोपी पति पत्नी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने पुत्री की दहेज हत्या के आरोपी से विवाह करना चाहता था। लेकिन पुत्री ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसलिए पति-पत्नी ने मिलकर 21 वर्षीय पुत्री की सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी।
गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीराम पुरवा माधवगंज के रहने वाले राजेश शुक्ला की 21 वर्षीय पुत्री श्वेता शुक्ला 10/11 जून की रात सोने के लिए छत पर गई थी। जहां से सोते समय खींचकर कमरे में उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद श्वेता के शव को घर के दरवाजे पर फेंक दिया गया था। पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका के पिता राजेश शुक्ला पुत्र दुखहरण शुक्ला ने रात में डायल 112 को सूचना देते हुए बताया था कि मुझे व मेरी बेटी को मेरे भाइयों ने मारा है। पुलिस स्टेशन से महज कुछ दूरी पर हुई घटना के कारण से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। डायल 112 टीम के साथ स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर, लहूलुहान मिली श्वेता शुक्ला को अस्पताल पहुंचाया था। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। मृतका के गले पर धारदार हथियार के निशान पाए गए थे।

नाना ने लगाया गंभीर आरोप

नातिन श्वेता की हत्या के मामले में मोतीगंज थाना क्षेत्र के खिरई खिरवा गांव के रहने वाले मृतका के नाना बृजबिहारी मिश्र पुत्र गोकरन नाथ मिश्र ने दामाद और उसकी दूसरी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। धानेपुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र ने मृतका के नाना ने कहा था कि मृतका के पिता राजेश शुक्ला ने उनकी लड़की नीतू की हत्या करके दूसरी महिला से विवाह किया था। लेकिन हत्या की जानकारी सालों बाद मिली थी। उससे पूर्व सामान्य मौत मानकर चुप बैठ गए थे। मामले की जानकारी होने पर नातिन के भविष्य के बारे में सोचकर अपराध पंजीकृत नहीं कराया था। मृतका के नाना ने आरोप लगाते हुए कहा था कि राजेश शुक्ला उसके नातिन की शादी दहेज हत्या के आरोपी से करना चाहता था। लेकिन नातिन ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। इसीलिए राजेश ने अपनी पत्नी किरण के साथ मिलकर श्वेता की हत्या कर दी। हत्या के इस मामले में पुलिस ने मृतका के पिता राजेश शुक्ला और सौतेली मां किरण शुक्ला को तुलसीरामपुरवा को जाने वाली नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर उनके निशान देही पर आलाकत्ल चाकू बरामद किया है।

पुलिस के पूछताछ में खुलासा

पुलिस के पूछताछ में मृतका की सौतेली मां किरण ने बताया कि कई वर्ष पूर्व श्वेता के मां का देहांत हो गया था। इसके बाद वह अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहती थी। मृतका का पिता बेटी का शादी जिले के कौड़िया थाना अंतर्गत टण्टनपुरवा के रहने वाले दहेज हत्या के आरोपी शिवम शुक्ला पुत्र सुरेश शुक्ला से करना चाहता था। वर्तमान समय में शिवम जेल में है। श्वेता ने शादी करने से इनकार कर दिया था। उधर इसी बीच भाइयों में जमीन को बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। इसी का फायदा उठाते हुए सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

Hindi News/ Gonda / बाप ही निकला बेटी का कातिल, सौतेली मां के साथ मिलकर हत्या कर दी हत्या, वजह जानकार पुलिस भी रह गई सन्न

ट्रेंडिंग वीडियो