scriptदरोगा ने रिश्वत की रकम भाई के खाते में लिया पेमेंट, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, एसपी ने दो को किया सस्पेंड | Patrika News
गोंडा

दरोगा ने रिश्वत की रकम भाई के खाते में लिया पेमेंट, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, एसपी ने दो को किया सस्पेंड

ओवरलोडिंग के नाम पर दरोगा ने ट्रक चालक से भाई के खाते में रिश्वत लेकर फिर वापस किया। लेकिन ऑनलाइन पेमेंट का स्क्रीनशॉट वायरल होते ही दरोगा जी को लेने के देने पड़ गए।

गोंडाJun 29, 2024 / 07:51 am

Mahendra Tiwari

Inspector suspended for taking bribe in Gonda

सांकेतिक तस्वीर

ट्रक चालक से दरोगा ने ओवरलोडिंग के नाम पर 25 हजार रुपए रिश्वत मांगा। किसी तरह चालक ने 10 देकर अपनी जान छुड़ाई। दरोगा ने यह रकम अपने भाई के खाते में ऑनलाइन पेमेंट लिया था। लेकिन जाते समय उसने धमकी दिया कि इसकी शिकायत एसपी और डीआईजी से करेंगे। इसके बाद दरोगा ने रिश्वत का पैसा ऑनलाइन भाई के खाते से ट्रक चालक के खाते में वापस करा दिया। लेकिन वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया।
गोंडा जिले के वजीरगंज थाने में तैनात दरोगा आनंद उपाध्याय ने ओवरलोडिंग के नाम पर एक ट्रक चालक से 10 हजार की रिश्वत अपने भाई के खाते में पेमेंट लिया। दरोगा के चंगुल से मुक्त होने के बाद ट्रक चालक ने धमकी दिया कि इसकी शिकायत एसपी और डीआईजी से करेंगे। सहमें दरोगा ने यह पैसा फिर भाई के खाते से ट्रक चालक के खाते में वापस कर दिया। लेकिन ट्रक चालक ने रिश्वत देने और वापस पाने का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रिश्वत लेने का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी होने लगी। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी तरबगंज सौरभ वर्मा को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा सीओ की जांच में रिश्वत लेने की पुष्टि होने के बाद पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने तत्काल प्रभाव से दरोगा तथा मुख्य आरक्षी स्वामीनाथ गौतम को सस्पेंड कर दिया है। तथा उप निरीक्षक के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Gonda / दरोगा ने रिश्वत की रकम भाई के खाते में लिया पेमेंट, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, एसपी ने दो को किया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो