scriptदवा व्यापारी अपहरण के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकते हैं सलाखों के पीछे जानें पूरा मामला | The police get important information about in case of drug dealer kindnaping | Patrika News

दवा व्यापारी अपहरण के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकते हैं सलाखों के पीछे जानें पूरा मामला

locationगोंडाPublished: May 18, 2022 04:53:52 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा दवा विक्रेता के अपहरण मामले में पुलिस बहुत ही जल्द इस सनसनीखेज वारदात के मामले से पर्दा उठा सकती है। अपहरणकर्ताओं द्वारा व्यवसायी के बदले 4लाख की फिरौती मांगी गई थी। अपहरण की इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपहर्ता के पिता की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ इटियाथोक थाने में घटना की प्राथमिकी एक दिन पूर्व दर्ज कराई थी।

img-20220518-wa0002.jpg
इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव का रहने वाला लालमणि विश्वकर्मा धानेपुर बाजार के पास पूरेमहा गांव में दवा का कारोबार करता है। लालमणि सोमवार की रात दुकान बंद करने के बाद घर जाने के लिए निकला था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं द्वारा लालमणि की पत्नी को फोन कर 4लाख की फिरौती मांगी गई है। अपहरण की इस वारदात से परिजनों में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीमें लगाई गई हैं।
अपहरण के इस वारदात में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पीड़ित परिवार के मुताबिक जैसे ही अपहर्ताओं का फोन आया और फिरौती मांगी गई तत्काल इसकी सूचना इटियाथोक थाने की पुलिस को दी गई थी। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए इसे दूसरे थाने की घटना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। जब पीड़ित पक्ष इसकी शिकायत लेकर धानेपुर थाने पर पहुंचा तो धानेपुर थाने पर भी उसकी प्राथमिकी नहीं लिखी गई। दोनों थानों की पुलिस कर्मियों ने आला अफसरों को भी वारदात की सूचना नहीं दी जिससे अपहर्ता भागने में सफल रहे। अब पुलिस अपहर्ताओं की तलाश में हाथ-पांव मार रही है लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहर्ताओं का कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं पीड़ित परिवार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत में है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीमों को लगाया गया है। अपहर्ताओं के संबंध में अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो