scriptThe police get important information about in case of drug dealer kindnaping | दवा व्यापारी अपहरण के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकते हैं सलाखों के पीछे जानें पूरा मामला | Patrika News

दवा व्यापारी अपहरण के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकते हैं सलाखों के पीछे जानें पूरा मामला

गोंडा दवा विक्रेता के अपहरण मामले में पुलिस बहुत ही जल्द इस सनसनीखेज वारदात के मामले से पर्दा उठा सकती है। अपहरणकर्ताओं द्वारा व्यवसायी के बदले 4लाख की फिरौती मांगी गई थी। अपहरण की इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपहर्ता के पिता की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ इटियाथोक थाने में घटना की प्राथमिकी एक दिन पूर्व दर्ज कराई थी।

गोंडा

Published: May 18, 2022 04:53:52 pm

इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव का रहने वाला लालमणि विश्वकर्मा धानेपुर बाजार के पास पूरेमहा गांव में दवा का कारोबार करता है। लालमणि सोमवार की रात दुकान बंद करने के बाद घर जाने के लिए निकला था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं द्वारा लालमणि की पत्नी को फोन कर 4लाख की फिरौती मांगी गई है। अपहरण की इस वारदात से परिजनों में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीमें लगाई गई हैं।
img-20220518-wa0002.jpg
अपहरण के इस वारदात में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पीड़ित परिवार के मुताबिक जैसे ही अपहर्ताओं का फोन आया और फिरौती मांगी गई तत्काल इसकी सूचना इटियाथोक थाने की पुलिस को दी गई थी। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए इसे दूसरे थाने की घटना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। जब पीड़ित पक्ष इसकी शिकायत लेकर धानेपुर थाने पर पहुंचा तो धानेपुर थाने पर भी उसकी प्राथमिकी नहीं लिखी गई। दोनों थानों की पुलिस कर्मियों ने आला अफसरों को भी वारदात की सूचना नहीं दी जिससे अपहर्ता भागने में सफल रहे। अब पुलिस अपहर्ताओं की तलाश में हाथ-पांव मार रही है लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहर्ताओं का कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं पीड़ित परिवार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत में है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए एसओजी समेत कई पुलिस टीमों को लगाया गया है। अपहर्ताओं के संबंध में अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.