scriptजेल के अंदर इस चोर ने किया ऐसा खौफनाक काम कि पुलिस के फूले हाथ-पांव, हुआ खून से लतपथ फिर कहा यह | Thief inside jail do dangerous things while police gets in trouble | Patrika News

जेल के अंदर इस चोर ने किया ऐसा खौफनाक काम कि पुलिस के फूले हाथ-पांव, हुआ खून से लतपथ फिर कहा यह

locationगोंडाPublished: Nov 16, 2018 10:34:06 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मोटर साइकिल की चोरी के मामले में पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक ने करनैलगंज कोतवाली की हवालात में खुद के साथ करने लगा यह काम.

Mad Man

Mad Man

गोंडा. मोटर साइकिल की चोरी के मामले में पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक ने करनैलगंज कोतवाली की हवालात में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की असफल कोशिश की। जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। पहरेदार ने हवालात का दरवाजा खोल चोर को ऊपर उठाकर उसकी बचाई जान। आनन फानन में हवालात से बाहर निकाले जाने के बाद चोर ने अपना सर दीवार पर पटक पटक कर चोटिल कर लिया। आनन- फानन में पुलिस कर्मियों ने उसे करनैलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर इलाज कराया। चोर के इस हाईवोल्टेज ड्रामे से पुलिस करीब तीन घंटे तक हलकान रही।
फांसी लगाने की कोशिश की-

करनैलगंज नगर में कुछ दिन पूर्व हुई एक मोटर साइकिल चोरी के मामले में पुलिस कस्बे के नई बाजार मोहल्ला निवासी फिरोज अहमद को थाने ले आई और पूछताछ करने के बाद घटना की पुष्टि होने पर उसे हवालात में डाल दिया। हवालात में डालने के बाद युवक अपनी शर्ट की बांह के सहारे कोतवाली के हवालात में लगे दरवाजे में लटक कर फांसी लगा पर लटक गया। गले में शर्ट का कपड़ा लिपटा होने के बाद युवक की आवाज निकलने पर वहां मौजूद पहरे पर लगे सिपाही ने दौड़ कर युवक को ऊपर उठा लिया जिससे बेहोशी की हालत में उसे आनन-फानन में हवालात से बाहर निकाला और मेज पर लेटा कर पानी का छिड़काव किया, जिससे थोड़ी देर बाद युवक होश में आ गया।
फिर पटका सिर-

उसके बाद पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली और एक सिपाही को अभिरक्षा में बाहर बेंच पर बैठा दिया। लेकिन फिर युवक ने वहीं बैठे-बैठे अपना सर दीवार से टकरा कर खुद को घायल कर लिया, जिसके बाद उसके सर से खून निकलता देख वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए, तो उसे कई पुलिस कर्मियों के साथ बीच में बैठा कर थाने पर रखा गया। पुलिस आनन-फानन में घायल चोर को करनैलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल के लिए ले गई और मेडिकल कराने के बाद चोरी के अभियोग में उसे जेल भेज दिया।
पुलिस ने दिया बयान-

कोतवाली पुलिस करीब 3 घंटे से अधिक समय तक इस हाई वोल्टेज ड्रामे से हलकान रही और युवक बार-बार पुलिस को छकाता रहा और कहता रहा की अगर आप मुझे जेल भेजेंगे तो हम अपनी जान दे देंगे। प्रभारी कोतवाल अजीत प्रताप सिंह का कहना है कि युवक को चोरी के आरोप में जेल न जाना पड़े इसके लिए उसने पुलिस को परेशान किया। शर्ट की बांह के सहारे फांसी लगाने का प्रयास किया। मगर पुलिस की सतर्कता के चलते वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। उसे मोटर साइकिल चोरी के आरोप में जेल जाना ही पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो