scriptदर्दनाक हादसा: दो कार टक्कर के बाद बनी आग का गोला, दो की मौत सात घायल, मची चीख पुकार | Patrika News
गोंडा

दर्दनाक हादसा: दो कार टक्कर के बाद बनी आग का गोला, दो की मौत सात घायल, मची चीख पुकार

दो कार की आमने-सामने की टक्कर के बाद एक कार धूं-धूं कर जलने लगी। चीख- पुकार की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। कार से लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोंडाJun 18, 2024 / 07:33 am

Mahendra Tiwari

Gonda horrific road accident

दुर्घटना के बाद आग का गोला बनी कार

गोंडा जिले में सोमवार शाम दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। जबकि दूसरी कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल कर्मियों की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया गया। हादसे के बाद दोनों कारों में सवार सभी महिला, पुरुष व बच्चों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक पहुंचाया गया।जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।वहीं सात लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के खरगूपुर मार्ग स्थित बेंदुली गांव के मोड़ पर यह हादसा हुआ।थाना क्षेत्र के बेलवा बहुता ग्राम पंचायत के मजरा गांव रेहरा निवासी अली उल्ला (35) सोमवार की शाम को कार से खरगूपुर थाना क्षेत्र के नंद नगर जा रहे थे। कार में चांद तारा(21)हिना(16) अरमान (7)अलीमुन (25) भी सवार थे। अभी वह बेंदुली गांव के पास मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई। कुछ देर बाद ही सामने से आ रही कार से आग की लपटें निकलने लगीं। जलने वाली कार में बलरामपुर जनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत अचानक पुर गांव निवासी अमित शुक्ल(35) लक्ष्मी शुक्ला (32) पत्नी अमित शुक्ल, प्रियंका (29) विनायक शुक्ल(2) सवार थे। हादसे में दोनों कारों में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए। आसपास लोगों व पुलिस की मदद से सभी घायलों को इटियाथोक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।जहां चिकित्सकों ने अमित शुक्ला को मृत घोषित कर दिया। बाकी गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।जहां इलाज के दौरान प्रियंका की भी मौत हो गई।

Hindi News/ Gonda / दर्दनाक हादसा: दो कार टक्कर के बाद बनी आग का गोला, दो की मौत सात घायल, मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो