scriptनन्हे मुन्ने बच्चे इंजीनियर डॉक्टर न बनकर अब सैनिक बनने का संकल्प लिया, दिया शहीदों को श्रद्धांजलि | Tribute to the martyrs in gonda on Pulwana Attack | Patrika News

नन्हे मुन्ने बच्चे इंजीनियर डॉक्टर न बनकर अब सैनिक बनने का संकल्प लिया, दिया शहीदों को श्रद्धांजलि

locationगोंडाPublished: Feb 15, 2019 05:16:52 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

नम आंखों से कैंडल जलाकर हाथों में आतंक के विरोध व शहीदों के पक्ष में स्लोगन पोस्टर लेकर, श्रद्धांजलि दी

mehrangarh fort of jodhpur

terrorist attack, terrorist attack in jodhpur, mock drill, mehrangarh fort, mehrangarh fort museum, jodhpur news, jodhpur news in hindi

गोण्डा. पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों को गोण्डा में स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने 2 मिनट मौन रहकर नम आंखों से कैंडल जलाकर हाथों में आतंक के विरोध व शहीदों के पक्ष में स्लोगन पोस्टर लेकर, श्रद्धांजलि दी वहीं बच्चों ने गुस्से में कहा कि हम पहले डॉक्टर व इंजीनियर बनना चाहते थे पर अब बड़े होकर सेना में भर्ती होकर इन शहीदों का बदला लेना चाहते हैं।
पुलवामा में आतंकी हमले से पूरे देश सहित गोण्डा में भी गुस्से का माहौल है। सब आतंकियों के इस कायराना हमले की भर्त्सना कर रहे है। शुक्रवार को गोण्डा में स्कूल के छोटे बच्चों ने भी कैंडल जलाकर वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। छोटे बच्चों में भी गम व गुस्सा देखने को मिला। एक नन्हे छात्र विकास ने बताया कि हम आज यहां पुलवामा में हुए आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे है।
विकास ने बताया कि पहले तो वह इंजीनियर या डॉक्टर बनने का ख्वाब देख रहे थे पर अब उनका एक ही मकसद है सैनिक बनना और सेना में जाकर इन आतंकवादियों से पुलवामा का बदला लेना। इसी क्रम में छोटी बच्ची अदिति ने भी यही कहा उसने कहा कि मैं भी सेना में जाना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैं देश की रक्षा करना चाहती हूं और पुलवामा के शहीदों का बदला लेना चाहती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो