शौचालय को तोड़ता हुआ घर में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचे लोग

नशे में धुत चालक शौचालय को तोड़ता हुआ एक मकान में जा घुसा जिससे ग्रह स्वामी व उनके परिजन बाल बाल बचे परिवार के कुछ सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं।

गोंडा. नशे में धुत चालक शौचालय को तोड़ता हुआ एक मकान में जा घुसा जिससे ग्रह स्वामी व उनके परिजन बाल बाल बचे परिवार के कुछ सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं। गनीमत रही कि शौचालय तोड़ता हुआ ट्रक एक पेड़ और बिजली के खंभे से टकरा गया जिससे बड़ा हादसा टल गया।

मुख्यालय के अंबेडकर चौराहे से डीजल डिपो जाने वाली सड़क पर मजार से पहले बने एक मकान कि बाहर बने शौचालय को तोड़ता हुआ ट्रक बिजली के खंभे से टकराते हुए मकान में जा घुसा। घर में सभी लोग सो रहे थे टकराने की तेज आवाज सुनकर बाहर देखा तो शौचालय धराशाई हो चुका था।

चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया, आसपास के कुछ लोग टहल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक को अनियंत्रित सड़क पर आते देखा जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक वह शौचालय से टकरा गया। जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned