scriptजम्मू कश्मीर आतंकी हमले में बलरामपुर के दो श्रद्धालुओं की मौत, इन जिलों के दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल | Patrika News
गोंडा

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले में बलरामपुर के दो श्रद्धालुओं की मौत, इन जिलों के दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल

जम्मू कश्मीर में शिव खेड़ी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला होने के बाद बस 200 मीटर गहरे खाई में पलट गई। इस घटना में बलरामपुर के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। जबकि दो जिलों के दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए।

गोंडाJun 10, 2024 / 03:33 pm

Mahendra Tiwari

Terrorist attack on devotees' bus in Jammu and Kashmir

आतंकी हमले के बाद खाई में पलटी बस तस्वीर सोशल मीडिया से

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बलरामपुर के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। जबकि करीब 14 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। वहीं गोंडा जिले के आठ श्रद्धालु के घायल होने की खबर मिली है। सभी घायलों का इलाज जम्मू कश्मीर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।
डीएम गोण्डा नेहा शर्मा और बलरामपुर अरविंद सिंह ने सोमवार को संयुक्त रूप से पत्रकारों को बताया कि शिवखोड़ी से मां वैष्णो मन्दिर के दर्शन के लिये गोण्डा के मनकापुर तहसील क्षेत्र के मसकनवा से एक ही परिवार के कई लोग तथा बलरामपुर के रहने वाले रिश्तेदारों संग जम्मू कश्मीर के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां वैष्णो देवी दर्शन करने गए थे। वहां से दर्शन करने के बाद लोग बस में सवार होकर शिव खेड़ी दर्शन करने गए थे। वहां से दर्शन कर वापस लौटते समय रास्ते मे रियासी मार्ग पर कुछ वर्दीधारी आतंकियों ने टुकड़ी बनाकर बस के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। डीएम ने बताया कि दहशतगर्दो की गोलियां चलने से बस चालक ने संतुलन खो दिया। बस दुर्घटना ग्रस्त होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। डीएम ने बताया कि घटना में बलरामपुर जिले सदर तहसील के गांव कान्दभारी की रहने वाली रूबी पुत्री स्वर्गीय राम अक्षय वर्मा तथा बिशनपुर बनकटवा के रहने वाले अनुराग वर्मा पुत्र रजत वर्मा की मृत्यु हो गई है। जबकि 12 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा घायलों में गोण्डा जिले के मनकापुर के मसकनवा कस्बे के रहने वाले आठ अन्य भी शामिल है। जिलाधिकारी ने बताया कि जम्मू दुर्घटना में घायलों की तत्काल मदद के लिए जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) से सम्पर्क कर दोनों जिलों के एडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारियों को जम्मू भेजा गया है। इसके अलावा पीड़ितों के परिजनों से मिलकर उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया गया है।

Hindi News/ Gonda / जम्मू कश्मीर आतंकी हमले में बलरामपुर के दो श्रद्धालुओं की मौत, इन जिलों के दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल

ट्रेंडिंग वीडियो