scriptUp election 2022 akhilesh yadav attack on bjp | Up election 2022 भाजपा सिर्फ दावे व वादे करके सरकार चला रही थी, जमीन पर दिखाने लायक इनके पास कुछ नहीं : अखिलेश यादव | Patrika News

Up election 2022 भाजपा सिर्फ दावे व वादे करके सरकार चला रही थी, जमीन पर दिखाने लायक इनके पास कुछ नहीं : अखिलेश यादव

Up election 2022 भारतीय जनता पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है उतना ही बड़ा झूठ बोलकर जनता को गुमराह करता है। भाजपा झूठों की पार्टी है। यह बात कर्नलगंज के रामलीला मैदान में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहां।

 

गोंडा

Published: February 23, 2022 07:31:58 pm

उन्होंने ब्राह्मणों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में सपा की सरकार बनती है। तो भगवान परशुराम की जयंती भव्य रुप से मनाई जाएगी। तथा उनकी जयंती पर सपा सरकार सार्वजनिक अवकाश भी घोषित करेगी।
Akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने केसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर तंज कसते हुए कहा की स्कूल बनवाने वालों से डरने की जरूरत नहीं है। कहां की सांड या छुट्टा जानवरों से अगर किसी की मौत होती है तो उसके परिवार को 5 लॉक रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता झंडा उतारने का काम शुरू कर चुके हैं। और पांचवा चरण होते होते भाजपा पूरी तरह से समाप्त हो चुकी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि तीन चरणों के चुनाव में समाजवादी पार्टी को 100 सीटें मिल चुकी हैं। पांचवें चरण के चुनाव तक 100 सीटें और मिल जाएंगी। सपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने के लिए तैयार है।
संविदा कर्मचारियों को समायोजित व शिक्षामित्रों को फिर से किया जाएगा बहाल

उन्होंने मुद्दे पर कहा कि 11 लाख युवाओं को विभिन्न विभागों में नौकरी देने का उनका पहला लक्ष्य होगा। जो भी संविदा कर्मचारी हैं। उनको समायोजित किया जाएगा। शिक्षामित्रों को फिर से बहाल किया जाएगा। स्वास्थ्य सेवाओं के लिए चलाई गई एम्बुलेंस 102, 108 के वाहनों को दूना किया जाएगा। इसके अलावा डायल 100 को जिसे भाजपा सरकार ने 112 बनाकर उसका बेड़ा गर्क कर दिया है।
उसे हाईटेक बनाने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार करेगी। अखिलेश यादव ने महंगाई, बेरोजगारी, किसान, गन्ना किसानों की समस्याओं, खाद, बीज की समस्या को कुरेदते हुए कहा की गलती से भी कभी भाजपा के झांसे में ना आएं। पांच वर्ष में एक भी बिजली की परियोजना नही बनाई गई। सपा सरकार की पैदा की हुई बिजली से काम चलाया जा रहा है।
जिस सरकार के मंत्री 12 व इंटर में फर्क ना जानते हो, उनकी योग्यता को समझा जा सकता

उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्री यह कहते हो कि कक्षा 12 के बाद इंटर पास कर लेने वाले व्यक्तियों को सरकार सुविधा के साथ लैपटॉप देगी। उस सरकार की योग्यता को आसानी से समझा जा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ दावे और वादे करके सरकार चला रही थी। इनके पास विकास कार्य, बेरोजगारों, किसानों, व्यापारियों को दिखाने या बताने लायक कुछ नहीं है। अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि बाबा का कहना है कि मैं 12 बजे सो कर उठता हूं तो मैंने उन पर नजर रखनी शुरू की, उनके आवास और मेरे आवास के बीच केवल दीवार का फर्क है, तो बाबा के आवास से धुआं निकलता दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि बाबा और उनके मंत्री, नेता सब कुछ कहेंगे मगर छुट्टा जानवरों के बारे में नहीं बोलते। बल्कि भाजपा के सभी बड़े नेता, दूसरे प्रदेशों के नेता इस समय यूपी में जुटे हुए हैं।
उत्तर प्रदेश में बाबा की हालत खराब हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में शामिल हुए करनैलगंज के भाजपा विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया के पुत्रों कुंवर वेंकटेश मोहन सिंह व शारदेन मोहन सिंह का सम्मान करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में वह जैसा चाहेंगे पार्टी उनकी मदद करेगी। यह आश्वासन देते हुए समाजवादी पार्टी के पक्ष में उनका आभार व्यक्त किया तथा सपा में उनको सदस्यता दी। करनैलगंज के विधायक लल्ला भैया के पुत्रों कुंवर शारदेन मोहन सिंह व बेंकटेश मोहन सिंह ने खुले मंच से पांच हजार समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने का खुला ऐलान किया। सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप सिंह का समर्थन करते हुए मतदाताओं से अपील की। करनैलगंज का ऐतिहासिक रामलीला मैदान पहली बार खचाखच भरा देखा गया। लोग जमीन पर, कुर्सी पर और घरों की छतों पर खड़े होकर अखिलेश यादव को सुन रहे थे। भारी भीड़ देखकर अखिलेश यादव गदगद होने के साथ उन्होंने कहा कि यह भीड़ पहली बार देखने को मिल रही है। यह भीड़ करनैलगंज व कटरा बाजार में सपा प्रत्याशी के जीतने के लिए काफी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.