scriptसरयू नदी में नहाते समय साथी ने युवक की गला घोटकर कर दी हत्या, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा तो सन्न रह गई पुलिस | Patrika News
गोंडा

सरयू नदी में नहाते समय साथी ने युवक की गला घोटकर कर दी हत्या, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा तो सन्न रह गई पुलिस

तीन साथी सरयू नदी में नहाने गए थे। अपने ही एक साथी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद घर पर आकर उसके डूबने की सूचना दिया। कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट आई तो पुलिस के होश उड़ गए।

गोंडाJun 24, 2024 / 09:50 am

Mahendra Tiwari

Gonda news

मृतक की फाइल फोटो

एक सप्ताह पहले सरयू नदी में डूबे युवक का पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद गला दबा कर हत्या किए जाने की पुष्टि होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। मृतक के भाई की तहरीर पर साथ नहाने गए दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गोंडा जिले के कटरा थाना के गांव खोदहरी पुरवा भदैया के रहने वाले उदय पाल 23 वर्ष अपने दो साथियों के साथ कर्नलगंज स्थित सरयू नदी में स्नान करने गए थे। जिनकी नदी में डूब कर मौत हो जाने की सूचना परिजनों को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला घोटने से मौत के बाद डूबने का खुलासा हुआ है। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवक के साथ नहाने गए दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। नदी में डूबे युवक के साथ दो अन्य युवक भी सरयू नदी में नहाने गए थे। युवक को डूबता देख दोनों मौके से फरार हो गए। घाट पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन जब पीएम रिपोर्ट आई तो पुलिस भी दंग रह गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला घोटने से मौत होने की पुष्टि की गई है। जिस पर मृतक उदय पाल के भाई रतनपाल पुत्र चंद्रपाल की तहरीर पर पुलिस ने अरविंद कुमार निवासी टेपरा धनखर थाना कोतवाली देहात दूसरे युवक गुलशन निवासी दक्षिण पुरवा ठकुरा पुर थाना कोतवाली देहात गोंडा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें कहा गया है कि उसका भाई दोनों आरोपियों के साथ सरयू नदी में स्नान करने गया था। घटना के एक दिन पहले वह दिल्ली से वापस आया था। जिसकी सरयू नदी में नहाते समय गला दबाकर हत्या कर दी गई। सरयू नदी में उसके शव को दबा दिया गया। कोतवाल निर्भय नारायण सिंह का कहना है मृतक के भाई रतनपाल की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आगे की विवेचना व सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के साथ-साथ कार्रवाई प्रचलित है।

Hindi News/ Gonda / सरयू नदी में नहाते समय साथी ने युवक की गला घोटकर कर दी हत्या, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा तो सन्न रह गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो