अपहरण कर ननद के सामने भौजाई का किया गैंगरेप, होश आने पर पुलिस को बताई पूरी वारदात

अपहरण कर ननद के सामने भौजाई का किया गैंगरेप, होश आने पर पुलिस को बताई पूरी वारदात
Rape

Abhishek Gupta | Updated: 20 Dec 2018, 11:07:35 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

गुरुवार सुबह एक 16 वर्ष की बालिका और उसकी भौजाई के गोण्डा मख्यालय के मिश्रौलिया चौकी के पास बेहोशी की हालत में पाए जाने से हड़कम्प मच गया।

गोण्डा. गुरुवार सुबह एक 16 वर्ष की बालिका और उसकी भौजाई के गोण्डा मख्यालय के मिश्रौलिया चौकी के पास बेहोशी की हालत में पाए जाने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस नगर कोतवाली ले गयी और फिर पूछ ताछ के बाद खरगूपुर थाने भिजवा दिया गया, जहां काफी देर तक थाने पर बैठाने के बाद बिना रिपोर्ट दर्ज किए घर वापस भेज दिया।

क्या कहना है पीड़िता का-

थाना खरगूपुर के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला अपनी 16 वर्षीय ननद के साथ शौच के लिये खेत गयी थी। तभी सड़क पर एक वाहन के आने पर दोनों सड़क के किनारे खड़े हो गए जिससे वाहन निकल जाए और वे दोनों सड़क पार कर सकें। तभी उनके सामने एक गाड़ी रुकी और दोनों को खींचकर गाड़ी में बैठा लिया। दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और नशीला पदार्थ खिला कर गांव के 3 लोगों ने महिला के साथ दुराचार किया, लेकिन बालिका ननद के साथ कोई हरकत नहीं की। ननद शोर न मचा सके व पहचान न सके इसलिए उसे भी नशीला पदार्थ खिला दिया गया। पीड़िता ने बताया कि हमारे साथ 4 लोगों ने दुराचार किया है। दो का नाम वो जानती हैं, अन्य दो को देखकर पहचान लेंगी। उन्होंने बताया कि हम लोग प्रातः ही खरगूपुर थाने पर आए थे, तहरीर दे दी है, लेकिन सायं तक रिपोर्ट नहीं लिखी गयी। यह कहकर घर भेज दिया गया कि तहरीर लिख दी गई है, कार्यवाई की जाएगी।

क्या कहना है खरगूपुर थानाध्यक्ष का

खरगूपुर थानाध्यक्ष ने बताया पीड़िता के परिजनों के खिलाफ विपक्षियों ने धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है, जिसको समाप्त कराने के लिये षड्यंत्र के तहत विपक्षी को फंसाने के लिए ये कहानी बनाई गई है। मामला पूरी तरह से झूठा है। दोनों पक्षों के लोकेशन की जांच भी की गई, जिसमें सभी लोग लोकल के पाए गए गए हैं। हालांकि घटना पूरी तरह से सन्दिग्ध है जांच व मेडिकल के बाद सच्चाई का खुलासा होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned