Bihar CM नीतीश कुमार के परिवार का यह सदस्य Coronavirus पॉजिटिव, काम जारी रखेंगे CM

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर सूबे में लापरवाही बरतने के आरोप मढ़े हैं (Bihar CM Nitish Kumar's Niece Found Coronavirus Positive) (Bihar News) (Gopalganj News) (Nitish Kumar) (Coronavirus Cases In Bihar)...

By: Prateek

Published: 07 Jul 2020, 07:45 PM IST

प्रियरंजन भारती...

(गोपालगंज,पटना): कोरोना की इंट्री राजधानी पटना स्थित सीएम हाउस में भी हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी की जांच कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसका खुलासा होते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। भतीजी को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रोफेसर ने लिखी ऐसी किताब, देशभर में बढ़ा विवाद, चीनी राष्ट्रपति ने दिए गिरफ्तारी के आदेश

परिवार के सदस्य होम क्वारंटाइन

परिवार के बाकी सदस्य इस रिपोर्ट के आने के तुरंत बाद परेशान हो गए। सभी को अलग—अलग कमरे में होम क्वारंटाइन कर दिया गया। मुख्यमंत्री रोजमर्रा के काम जारी रखेंगे। विधान परिषद सभापति के सपरिवार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चार तारीख को मुख्यमंत्री की भी कोरोना जांच की गई। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। मुख्यमंत्री के अलावा उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी की कोरोना जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Galwan Valley में सैनिकों के पीछे हटने की बात चीन ने मानी, कहा- तनाव कम करने की कोशिश जारी

तेजस्वी ने सीएम पर किया आरोपों का वार

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर सूबे में लापरवाही बरतने के आरोप मढ़े हैं। तेजस्वी ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। जबकि मुख्यमंत्री और उनका सत्तारूढ़ गठबंधन चुनाव की तैयारियों में डूबा हुआ है। राज्य में अराजक हालात होते जा रहे हैं।कहा कि एक तरफ कोरोना पांव पसारता जा रहा है, लोग मर रहे हैं और सरकार अपने धुन में डफली बजाती मस्त है।

यह भी पढ़ें: Ladakh में भारत के आगे झुका चीन, NSA Ajit Doval की रणनीति से PLA पीछे हटने को तैयार

कोरोना का तेजी से फैलाव

राज्य में कोरोना संक्रमण का फैलाव बहुत तेजी से हो रहा है। समस्तीपुर के परिहार क्षेत्र के विधायक और उनके परिजन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को आइसोलेशन में रख दिया गया है। मंगलवार को राज्य में 385 नए कोरोना मरीजों की पहचान के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12,525 हो गई। वहीं 9,014 लोग इस बीमारी से मुक्त होकर घर लौट चुके हैं। हालांकि इस बीमारी से मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। अभी तक कुल 98 मरीज इसके शिकार होकर असमय मौत के मुंह में समा चुके हैं। सूबे में अब तक 2,64,101 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है।

बिहार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned