'कांग्रेस में गांधी परिवार का दर्जा श्री राम से ऊपर', BJP नेता संजय जायसवाल

कोरोना के पहले से चल रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति इस मुश्किल भरे दौर में बदस्तूर जारी है (BJP Leader Sanjay Jayaswal Said Gandhi Family Superior More Than Lord Ram In Congress) (BJP Leader Sanjay Jayaswal Statement On Gandhi Family)...

By: Prateek

Published: 26 May 2020, 04:42 PM IST

पटना,गोपालगंज: देश में कोरोना वारयस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। शहरों में पैर जमाने के बाद अब यह जानलेवा वायरस गांवों में भी दस्तक दे रहा है। कोरोना के पहले से चल रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति इस मुश्किल भरे दौर में बदस्तूर जारी है। हाल ही में प्रवासी मजदूरों के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी की ओर से बस भेजने पर कटाक्ष करने के बाद महिला कांग्रेस विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था, अब इसे ही भाजपा में मुद्दा बनाकर कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है।


बिहार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने पूरी कांग्रेस पार्टी को आडे हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस में श्री राम से ज्यादा गांधी परिवार का सम्मान किया जाता है। उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री ना बन पाने से कांग्रेस के बौखलाए होने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि बौखलाहट की वजह से ही यह अब मोदी विरोध के नाम पर बहुसंख्यकों का अपमान कर रही है।


बीते दिनों चर्चा में रहे रायबरेली की विधायक अदिति सिंह और हरियाणा के कांग्रेस नेता पंकज पुनिया के ट्वीट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ''अदिति सिंह ने बस पॉलिटिक्स पर प्रियंका गांधी को करारा जवाब दिया था तो उन्हें कांग्रेस से तत्काल निलंबित कर दिया गया।

वहीं पंकज पुनिया की ओर से प्रियंका वाड्रा का समर्थन करते हुए राम नाम पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की गई थी, कांग्रेस ने उसके समर्थन में अपने सिपाही उतार दिए।'' इससे साफ है कि कांग्रेस की दृष्टि में गांधी परिवार की जगह, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम से भी ऊपर है।

 

'कांग्रेस में गांधी परिवार का दर्जा श्री राम से ऊपर', BJP नेता संजय जायसवाल
कांग्रेस नेता पंकज पुनिया का विवादित ट्वीट IMAGE CREDIT:

बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस की राम और हिन्दू विरोधी मानसिकता उजागर होने का यह पहला मामला नहीं है। इस पर उन्होंने कांग्रेस पर राम के वजूद को नकारने और राम मंदिर मामले को बरसों तक लटकाए रखने के आरोप भी लगाए।

Congress
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned