ट्रक से कुचलकर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

ट्रक से कुचलकर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत
road accident

Indresh Gupta | Updated: 04 Feb 2017, 04:27:00 PM (IST) Gopalganj, Bihar, India

इस हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया। 

गोपालगंज। जिले में घने कोहरे के कारण ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर है। जिसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना आज शुक्रवार की कुचायकोट के बेलवनावा गांव के समीप एनएच 28 की है।

मृतकों में 50 वर्षीय राजली देवी और 19 वर्षीय कविता कुमारी शामिल है.जबकि घायल युवक का नाम अमृत कुमार है। तीनों एक ही परिवार के हैं। सभी लोग विश्वम्भरपुर के रुपछाप गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक रजली देवी अपने बेटे और बेटी के साथ बाइक से थावे के लछवार में पूजा अर्चना करने जा रहे थे। तभी एनएच 28 पर तेजी से आ रहे ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां मां और बेटी की मौत हो गयी जबकि बेटे को गंभीर हालत में गोरखपुर में रेफर कर दिया। बहरहाल घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned