भारत-नेपाल सीमा से 6 करोड़ की चरस की खेप बरामद, तस्कर फरार

भारत-नेपाल सीमा से 6 करोड़ की चरस की खेप बरामद, तस्कर फरार
Off his gambling in police raids

Indresh Gupta | Updated: 29 Jan 2017, 03:36:00 PM (IST) Gopalganj, Bihar, India

एसएसबी के जवानों को गुप्त सूचना मिली थी कि भारत-नेपाल बॉर्डर से तस्कर चरस की बड़ी खेप की तस्करी करने वाले है।

गोपालगंज। बिहार-नेपाल सीमा पर ड्रग्स की तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है। देर रात एसएसबी की 44वीं बटालियन ने बेतिया जिले की सीमा पर चरस की खेप को बरामद किया है। एसएसबी के जवानों को गुप्त सूचना मिली थी कि भारत-नेपाल बॉर्डर से तस्कर चरस की बड़ी खेप की तस्करी करने वाले है।

 सूचना मिलने के बाद सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई, इस दौरान तस्करों को एसएसबी के तैनाती की भनक लग गई तो वो चरस की खेप कौ छोड़ कर फरार हो गए। एसएसबी की टीम ने भारत-नेपाल बॉर्डर स्थित इनरवा बीओपी पिलर संख्या 419/22 के पास से 41 किलो नेपाली चरस जब्त किया।

जानकारी के अनुसार 44 वीं वाहिनी के सेनानानायक राजेश टिक्कू ने बताया कि एसएसबी की कार्रवाई के दौरान तस्कर चरस छोड़ कर नेपाल की ओर भागने में सफल रहे। जब्त चरस को कस्टम के हवाले कर दिया गया है, चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार 
में कीमत छह करोड़ पंद्रह लाख बताई जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned