एक बच्ची की मार्मिक कहानी: भाई समझकर जिसे खिलाती थीं उसके पिता ने की हैवानियत, बाद में मार डाला, फिर...

आज के दौर में किसी का भी भरोसा नहीं किया जा सकता है। हो सकता है आपके बच्चे दिन रात जिनके साथ रहते हो वहीं उनके प्रति दुर्भावना रखते हो (Neighbor Killed Minor Girl After Rape In Gopalganj Bihar) (Bihar News) (Gopalganj News) (Trending News) (Hindi News)...

 

By: Prateek

Published: 27 Aug 2020, 10:08 PM IST

(गोपालगंज): आज के दौर में किसी का भी भरोसा नहीं किया जा सकता है। हो सकता है आपके बच्चे दिन रात जिनके साथ रहते हो वही उनके प्रति दुर्भावना रखते हो। ऐसे लोग आपके विश्वास का खून कर बच्चों को बड़ा नुकसान पहुंचा सकते है। यहां भी ऐसा ही हुआ। एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया बाद में सबूत छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी। ताज्जुब की बात यह है कि पीड़िता आरोपी के बच्चे को रोज खिलाने के लिए जाती थी।

यह भी पढ़ें: भव्य राम मंदिर के नक्शे के साथ नौ प्रकार की एनओसी लगाएगा ट्रस्ट, दान में अब नहीं लेगा तांबा दान

यह विभत्स घटना बिहार के गोपालगंज जिले की है। बच्ची सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर गांव में रहती थीं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची के कोई भाई नहीं था। इसलिए वह प्यार से पड़ोसी के बच्चे को खिलाने के लिए जाती थीं। मंगलवार को भी वह बच्चे के साथ खेलने के लिए गई थीं। आरोपी ने उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। सबूत छिपाने के लिए उसने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने उसे बोरे में छिपा दिया। बच्ची के परिजन उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर पहुंचे। तो यहां बोरे से बच्ची का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: India-China Standoff के बीच रक्षा मंत्रालय का बड़ा कदम, बनने जा रहा नया एयर डिफेंस कमांड

गांव वाले आरोपी के घर के बाहर एकत्रित हो गए। पुलिस को बुलाया गया। आरोपी के घर से बच्ची के कपड़े व अन्य सामान बरामद हुआ। बच्ची का शव भी बिना कपड़ों के था और प्राइवेट पार्ट पर घाव थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिसिया पूछताछ में अपना गुनाह कबूल भी कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाने के लिए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned