नीतीश कुमार ने मथुरा कांड पर सपा सरकार को घेरा

नीतीश कुमार ने मथुरा कांड पर सपा सरकार को घेरा
nitish mulayam

Shribabu Gupta | Publish: Jun, 05 2016 10:03:00 PM (IST) Gopalganj, Bihar, India

उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुए भयावह घटनाक्रम को ध्यानाकर्षण करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी सपा सरकार को आड़े हाथों लिया है...

गोपालगंज। उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुए भयावह घटनाक्रम को ध्यानाकर्षण करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी सपा सरकार को आड़े हाथों लिया है। नीतीश ने कहा कि कहा कि अवैध कब्जेदारों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई होनी चाहिए थी, ऐसी हरकत की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

आज जदयू के प्रदेश कार्यालय में अपनी पार्टी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से नीतीश ने मथुरा कांड पर कहा, ‘ऐसी हरकत की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता, यह घोर आश्चर्य का विषय है। इतने दिनों से कैसे कब्जा कर बैठे हुए थे। उनकी मांगों से भी आश्चर्य होता है। पहले ही कार्रवाई होनी चाहिए थी। मन नहीं बढ़ने देना चाहिए था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned