scriptराबड़ी देवी का एक और बयान, कहा- देश में दंगा चाहते हैं नरेन्द्र मोदी | Rabri devi said Narendra modi want riots in india | Patrika News

राबड़ी देवी का एक और बयान, कहा- देश में दंगा चाहते हैं नरेन्द्र मोदी

locationगोपालगंजPublished: Nov 30, 2016 09:37:00 pm

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी ने एक और विवादित बयान देकर हलचल मचा दी है…

Bihar news, Rabri devi, Narendra modi, PM modi, ri

Bihar news, Rabri devi, Narendra modi, PM modi, riots, indian riots, RJD party

गोपालगंज। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी ने एक और विवादित बयान देकर हलचल मचा दी है। उन्होंने कहा है कि यह देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित नहीं है। मोदी इस पूरे देश में दंगा कराना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार सहित पूरे देश में भाजपा कार्यालय बनाने के लिए जमीन खरीद रही है। इस जमीन खरीद मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। नियमावली के अनुसार सदन का सदस्य नहीं होने पर लालू प्रसाद व सोनिया गांधी का नाम लेना अनुचित है। भाजपा ने लालू-सोनिया को अपशब्द कहा है। कालाधन पर लालू प्रसाद व सोनिया गांधी का नाम लेकर नारेबाजी करने पर राबड़ी ने कहा कि जब तक भाजपा माफी नहीं मांगेगी, सदन नहीं चलेगा।

विधान परिषद में सदन के भीतर व बाहर पूर्व सीएम विपक्ष के रवैये से भी बेहद नाराज दिखीं। कहा कि विदेशों से कालाधन लाकर गरीबों के खाते में 15-15 लाख देने का वादा किया था। आज मोदीजी वे वादा भूल चुके हैं। आरोप लगाया कि नोटबंदी की आड़ में भाजपा ने अपना कालाधन छिपा लिया। बार-बार विदेश जाकर प्रधानमंत्री ने पार्टी के कालाधन को सफेद कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो