दूसरी बार बांधा सेहरा, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

दूसरी बार बांधा सेहरा, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
Groom alleges bride

Manish Gite | Publish: Aug, 15 2015 08:44:00 PM (IST) Gopalganj, Bihar, India

एक व्यक्ति पहली पत्नी को छोड़ दूसरी के साथ बंधन में बंधने जा रहा था। अचानक पहुंची पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

गोपालगंज। एक व्यक्ति पहली पत्नी को छोड़ दूसरी के साथ बंधन में बंधने जा रहा था। अचानक पहुंची पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाने की पंचमवा गांव का यह मामला है। महिला थाने की पुलिस ने बेतिया के एक मैरेज हाउस में शुक्रवार को धावा बोला। वहां सेहरे में सजे धजे बैठे दूल्हे को हाथ पकड़कर उठा लिया और गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दूल्हा इसी गांव का शेख निजामुद्दीन है। उसके साथ उसके पिता अलाउद्दीन को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों को सीवान ले जाने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक शेख निजामुद्दीन की शादी दरौंदा थाने के खम्हौरा गांव के स्व. एजाजुल हक की बेटी नाजिश फातमा से 2011 में हुई थी। उसे साढ़े तीन साल का एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही पति व ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। ससुराल वालों ने दहेज देने में असमर्थता जताई तो लड़की को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद शेख निजामुद्दीन दूसरी शादी करने की तैयारी करने लगा। तभी गुरुवार रात नाजिश को मोबाइल पर जानकारी मिली कि उसका पति दूसरी शादी करने वाला है।

शुक्रवार को पति के बहनोई और भगवानपुर थाने के बड़कागांव के रहमतुल्लाह के पुत्र नजरे आलम के घर से बारात निकलने वाली थी। नाजिश ने महिला थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। महिला पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सेहरा पहने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। यह नजारा देख बाराती भागने लगे। कुछ बारातियों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned