scriptसुशील मोदी ने बच्चों को दी हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह,सूबे की राजनीति में आया उबाल | Sushil Modi advised children to read Hanuman Chalisa | Patrika News

सुशील मोदी ने बच्चों को दी हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह,सूबे की राजनीति में आया उबाल

locationगोपालगंजPublished: Oct 23, 2018 06:52:04 pm

Submitted by:

Prateek

मोदी की इस नेक सलाह के साथ ही सूबे की सियासत सिरे से उफन गई…

(गोपालगंज): राजनीति कब किस ओर करवट ले ले यह कहा नहीं जा सकता। सियासीतदान किसी भी मुद्ये को पकड़कर उसे तूल देने में कितने माहिर होते है इसकी बानगी बिहार में देखने को मिली। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशली मोदी के बच्चों को हनुमान चालीसा पढने की सलाह देने के बाद से राज्य की राजनीति में उबाल आ गया। सुशील मोदी के बच्चों को यह नसीहत देने के बाद से ही विपक्षी दलों के नेताओं ने सुशील मोदी व बीजेपी के शीर्ष नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया है।


समय निकाल कर बच्चे पढे हनुमान चालीसा-मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बच्चों को हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह दी है। मोदी की इस सलाह पर बिहार की सियासत उबाल खा गई। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने गोपालगंज के सैनिक स्कूल के कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में बच्चों को कई तरह की बातें समझाने की कोशिश की। बच्चों को उन्होंने दस मिनट समय निकालकर हनुमान चालीसा पढ़ने की भी सलाह दे डाली। कहा कि बच्चे इसके लिए जरूर समय निकल लिया करें।


गरमाई राजनीति

मोदी की इस नेक सलाह के साथ ही सूबे की सियासत सिरे से उफन गई। आरजेडी प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने इसकी निंदा की। उन्होंने कहा कि अमित शाह, गिरिराज सिंह और सुशील मोदी जैसे नेता बच्चों में धार्मिक भावनाएं भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। यह सही नहीं है। इधर कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि बच्चों को देशप्रेम का पाठ पढ़ाया जाना चाहिए, जबकि सीपीआई के एक नेता ने कहा कि सुशील मोदी जैसे लोगों को संविधान का पाठ पढ़ाया जाना ज़रूरी हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो