scriptदिन उगते ही होने लगी गोलीबारी, शिक्षा विभाग के क्लर्क की मौत, दहशत में कारोबारी | Two Firing Incident In Gopalganj Bihar, Government Clerk Died | Patrika News

दिन उगते ही होने लगी गोलीबारी, शिक्षा विभाग के क्लर्क की मौत, दहशत में कारोबारी

locationगोपालगंजPublished: Jul 02, 2020 04:49:12 pm

Submitted by:

Prateek

जहां पूरा देश Coronavirus के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है वहीं दूसरी ओर अपराधी अभी भी बेलगाम है (Government Clerk Died In Firing Gopalganj Bihar) (Bihar News) (Gopalganj News)…
 

दिन उगते ही होने लगी गोलीबारी, शिक्षा विभाग के क्लर्क की मौत, दहशत में कोरोबारी

दिन उगते ही होने लगी गोलीबारी, शिक्षा विभाग के क्लर्क की मौत, दहशत में कोरोबारी

गोपालगंज: एक तरफ जहां पूरा देश Coronavirus के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है वहीं दूसरी ओर अपराधी अभी भी बेलगाम है। बिहार के गोपालगंज जिले से दिन दहाड़े गोलीबारी व हत्या करने के ऐसे मामले सामने आए जिन्होंने दहशत फैला दी है।


यह भी पढ़ें

नियम तोड़ दिल्ली से गांव आया Coronavirus पॉजिटिव, यूं खुली पोल, पूरा परिवार हो गया फरार

गुरुवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षा विभाग में कार्यरत क्‍लर्क की गोलीमारकर हत्‍या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार क्लर्क अजय राय थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव में थे। इसी बीच सुबह बाइक पर सवार होकर बदमाश वहां पहुंचे और अजय पर गोलियां दागकर फरार हो गए। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने तुरंत अजय को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर छाबनीबन में जुट गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।


यह भी पढ़ें

इन TIK Tok स्टार्स ने कमाए थे लाखों रुपए, बंद होने पर भी खड़े हैं देश के साथ, जानिए क्या हैं इनका कहना?

दूसरा मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ है। जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव में 4 आरोपी, दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने ईंट-गिट्टी के कारोबारी नागेंद्र सिंह के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। स्थानीय लोग खुद की जान बचाने को इधर उधर भागते नजर आए। कांड को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उन्होंने वहां पत्र छोड़ दिए। इनमें कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी के नाम से रंगदारी मांगी गई थी। नहीं देने पर कारोबारी को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें

चीनी लोग क्यों नहीं खेलते क्रिकेट? शत्रुघ्न सिन्हा ने खोला राज, जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस घटना के बाद से लोगों में दहशत है। इसी के साथ लोग दिनदहाड़े ऐसी वारदात होने से गुस्सा भी हैं। घटना के विरोध में स्‍थानीय लोगों ने सड़क पर उतर आगजनी की और ट्रैफिक जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस से अपराधियों के पकड़ने की मांग की है। इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो