scriptVideo: अनोखा विरोध, JCB पर चढ़कर चीनी कंपनी के पोस्टर पर पूर्व सांसद ने पोती कालिख | Watch Video: Jap Leader Pappu Yadav Protest Against China | Patrika News

Video: अनोखा विरोध, JCB पर चढ़कर चीनी कंपनी के पोस्टर पर पूर्व सांसद ने पोती कालिख

locationगोपालगंजPublished: Jun 18, 2020 06:51:37 pm

Submitted by:

Prateek

Watch Video: इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है (Jap Leader Pappu Yadav Video) (Bihar News) (Gopalganj News)( Pappu Yadav) (Boycott China)…
 

Video: अनोखा विरोध, JCB पर चढ़कर चीनी कंपनी के पोस्टर पर पूर्व सांसद ने पोती कालिख

Video: अनोखा विरोध, JCB पर चढ़कर चीनी कंपनी के पोस्टर पर पूर्व सांसद ने पोती कालिख

पटना,गोपालगंज: भारत—चीन की सीमा पर तकरार से देश में चीन के खिलाफ आवाज उठने लगी है। लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों के शहीद होने के बाद मामला और भी गरमा गया है। लोगों में रोष है। जगह—जगह चीनी सामान के बहिष्कार की मांग उठने लगी है। इसी कड़ी में बिहार की राजधानी पटना में अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला।

यह भी पढ़ें

1200KM साइकिल चलाकर पिता को घर लाई थीं ज्योति, अब इनाम राशि से कराई बुआ की शादी

पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव और उनके समर्थकों ने गुरुवार को सड़क पर उतरकर चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान भी किया। इसी बीच उन्होंने एक चीनी मोबाइल कंपनी की पोस्टर पर कालिख पोतकर अपना गुस्सा जाहिर किया।


यह भी पढ़ें

घरों से फूल बरसाकर लोगों ने शहीद कर्नल संतोष बाबू को दी बिदाई, राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पोस्टर काफी ऊंचा था। जो लोग पतले थे वह तो सीढी की सहायता से वहां तक पहुंच गए। लेकिन पप्पू यादव के लिए यह थोड़ा मुश्किल था। इस पर कालिख पोतने के लिए जेसीबी की सहायता ली गई। खुद पप्पू यादव और उनके एक—दो समर्थक जेसीबी की सहायता से ऊपर पहुंचे और उस पोस्टर पर कालिख पोत दी। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

OMG: पानी छोड़ जमीन पर रहने लगीं हैं कुछ मछलियां, जानें कैसे हुआ ये बड़ा बदलाव?

गौरतलब है कि लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से झड़प में सोमवार रात हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए थे। चीन को भी भारी क्षति उठानी पड़ी थी। भारत के अलग—अलग राज्यों के रहने वाले शहीद जवानों की पार्थिव देह उनके पैतृक गांव पहुंची। यहां नम आंखों के साथ लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो