scriptमास्क नहीं लगाने पर 13 साल की बेटी ने कराया पिता का चालान, कहा- भरेंगे जुर्माना फिर नहीं करेंगे लापरवाही | 13 year girl complaint her father for mask gorakhpur junction | Patrika News

मास्क नहीं लगाने पर 13 साल की बेटी ने कराया पिता का चालान, कहा- भरेंगे जुर्माना फिर नहीं करेंगे लापरवाही

locationगोरखपुरPublished: Oct 13, 2021 05:56:18 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अंशिका ने बताया कि पापा को दो बार कोरोना हो चुका है, लेकिन वह अभी भी न तो मास्क लगाते हैं और न ही दूसरी तरह की सावधानी बरतते हैं, इसलिए मैंने सोचा कि अगर एक बार पापा का चालान हो जाएगा तो हो सकता है कि जुर्माना भरने के बाद वह मास्क लगाना शुरू कर दें। अब लोग अंशिका की तारीफ कर रहे हैं।

13 year girl complaint her father for mask gorakhpur junction

मास्क नहीं लगाने पर 13 साल की बेटी ने कराया पिता का चालान, कहा- भरेंगे जुर्माना फिर नहीं करेंगे लापरवाही

गोरखपुर. कोरोना महामारी के बीच मास्क लगाने को लेकर काफी जागरूकता बढ़ी है। लेकिन, कई लोग अभी भी मास्क लगाने से बचते हैं। ऐसे लोगों को उनके अपने ही रोकते-टोकते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गोरखपुर जंक्शन पर, जहां 13 वर्ष की अंशिका ने मास्क नहीं लगाने पर अपने पिता का ही चालान कटवा दिया। वह खुद टीटीई के पास गई और कहा, अंकल! प्लीज आप पापा का चालान काट दीजिए, क्योंकि वह कभी मास्क नहीं लगाते हैं। चालान कटने के बाद वह फिर ऐसी लापरवाही नहीं करेंगे। इसके बाद टीईटी ने उसके पिता का 200 रुपए का चालान काट दिया।
गोरखपुर जंक्शन पर पिता का चालान कराने वाली बेटी को मौके पर मौजूद लोगों ने शाबाशी दी। पूछा कि आपने अपने ही पिता का चालान क्यों करवा दिया? अंशिका ने बताया कि उसके पापा दो बार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, बावजूद वह सावधानी नहीं बरतते। उसने बताया कि पापा दिल्ली जा रहे हैं। मैं और मम्मी उन्हें छोड़ने स्टेशन पर आये थे। हम दोनों ने घर से ही मास्क लगा लिया था, लेकिन कहने के बावजूद पापा ने मास्क नहीं लगाया। स्टेशन पर मास्क चेकिंग हो रही थी। मैंने सोचा कि अगर एक बार इनका चालान हो जाएगा तो हो सकता है कि जुर्माना भरने के बाद पापा मास्क लगाना शुरू कर दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो