Coronavirus: सीएमओ का फोन आते ही यूपी के दो अधिकारियों ने खुद को किया होम क्वारंटीन

जांच के लिए भेजे गए दोनों अधिकारियों के नमूने।

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में दो अधिकारियों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सहजनवा अनुज मलिक और तहसीलदार सहजनवा लालजी विश्वकर्मा गीडा स्थित पूर्वांचल डेंटल कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर में एक युवक के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला। इसकी जानकारी होते ही तत्काल दोनों अधिकारियों को होम क्वॉरेंटाइन करा दिया गया और उनके नमूने जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिए गए।

 

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुज मलिक की ओर से खुद यह जानकारी दी गई कि शुक्रवार को शासन की ओर से तैनात नोडल अधिकारी अपर गन्ना आयुक्त प्रमोद कुमार उपाध्याय और तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा के साथ गीडा स्थित पूर्वांचल डेंटल कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण किया गया था। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और तहसीलदार ने इस दौरान वहां एक युवक के पास जाता है उसका हालचाल लिया था। बाद में जब उस युवक की जांच रिपोर्ट आई तो सभी सकते में आ गए। वो कोरोना पॉजिटिव निकला।

 

उस युवक के कॉन्ट्रैक्ट में आए सभी लोगों की तत्काल एक लिस्ट तैयार की गई इस लिस्ट में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुज मलिक और तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा का भी नाम था।।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस बात की जानकारी दोनों अधिकारियों को दे दी और उन्हें होमक्वारंटीन होने को कहा गया। दोनों अधिकारी तत्काल फील्ड से निकलकर घर पहुंचे और होम क्वारंटीन होगा। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर उनका सैंपल लिया और जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया जाए रविवार की शाम तक दोनों की रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

coronavirus
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned