script

वह गुहार लगाता रहा, पुलिसवाले बेवजह बेरहमी से पीटते रहे आैर लोग मूकदर्शक बने रहे

locationगोरखपुरPublished: Sep 14, 2019 02:49:18 am

New motor vehicle act side effect in Uttar Pradesh
सड़क पर पुलिसवाले एक आदमी और बच्चे को बुरी तरह पीट रहे थे और लोग मूकदर्शक बने देखते रहें

up police

न हेलमेट न लाइसेंस बस वर्दी को जलवा समझ रोड पर निकले थे सिपाही जी

यूपी में वर्दी का रौब बेलगाम होता दिख रहा है। गाड़ी चेकिंग के दौरान एक दरोगा और हेड-कांस्टेबल ने गुंडागर्दी करते हुए एक युवक व उसके भतीजे को बेरहमी से मारा पीटा। सड़क पर गिराकर लात-मुक्कों से मारपीट करनेवाला यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थनगर ने चैकी प्रभारी व हेडकांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। मामला सिद्धार्थनगर के सकारपार पुलिस चैकी का है।
Read this also: सीएम के शहर में घूसखोर दरोगा गिरफ्तार, एफआर लगाने मांगे डेढ़ लाख रुपये

बताया जा रहा है कि खेसरहा क्षेत्र के कुड़जा गांव के रिंकू पांडेय अपने आठ साल के भतीजा को बाइक पर बिठाकर डाॅक्टर के पास सकरापार जा रहे थे। लौटते समय सरकारपार पुलिस सड़क पर वाहन चेक कर रही थी। रिंकू पांडेय को भी चौकी प्रभारी वीरेंद्र मिश्र व सिपाही महेंद्र प्रसाद ने रोका। कागज मांगा तो रिंकू पांडेय ने कहा कि वह पास के गांव में रहते हैं और आकर दिखा देंगे। इस बात को सुन पुलिसवालों से उसकी बहस होने लगी। देखते ही देखते दरोगा वीरेंद्र मिश्र व सिपाही महेंद्र प्रसाद ने अपना आपा खो दिया। दोनों मिलकर वीरेंद्र मिश्र को मारने लगे। बीच में जब भतीजा आया तो उसे भी वर्दी की रौब में नहीं बख्शा।
Read this also: नवोदय विद्यालय के छात्र आलू की सब्जी के शोरबे में अंडा व पनीर देने पर भड़के, हंगामा, र्इंट-पत्थर फेंका गया

भरे बाजार दोनों पुलिस के हाथों पिटते रहे लेकिन कोई व्यक्ति बीच बचाव में नहीं आया।
मंगलवार की इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अचानक से अगले दिन यह वीडियो वायरल हो गई। बुधवार को सीओ बांसी ने जांच की। लोगों ने पुलिसवालों की गुंडागर्दी बयां कर दी। जांच रिपोर्ट एसपी तक पहुंची। एसपी डाॅ.धर्मवीर सिंह ने तत्काल प्रभाव से दोनों को निलंबित कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो