scriptदोस्तों के साथ रात में की थी पार्टी सुबह मिला युवक का शव,हत्या की आशंका | a young man dead body found in gorakhpur | Patrika News

दोस्तों के साथ रात में की थी पार्टी सुबह मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

locationगोरखपुरPublished: May 06, 2022 01:52:13 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के बिछिया बीजी कॉलोनी में आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के पीछे शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव मिला।शव रेलवे कर्मचारी राजेंन्द्र प्रसाद के बेटे शिवा का है।सिर में चोट है।परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

railway_yuvak.jpg
गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र स्थित बिछिया बीजी कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के एक युवक का शव मिला। शव की पहचान रेलवे के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेंद्र प्रसाद के बेटे शिवा चौबे (19) के रुप में हुई है। उसके सिर में चोट के गहरे निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
राजेंद्र प्रसाद चौबे गोरखपुर रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। वह अपनी पत्नी, दो बेटों व दो बेटियों के साथ रेलवे के बिछिया बीजी कॉलोनी के मकान नंबर 626 जी में रहते हैं। परिजनों के अनुसार उनका छोटा बेटा शिवा गुरूवार की रात करीब 8 बजे घर से निकला था। उसने कहा था कि वह कमाने के लिए पंजाब जा रहा है। घर से कुछ पैसे व बैग भी लिया था। सुबह उसके दोस्तों ने उसके मौत की सूचना दी और बताया कि शव आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के पीछे फर्श पर पड़ा है।

दरअसल युवक घर से निकलने के बाद पास के ही एक रेलवे के फ्लैट की छत पर पार्टी की थी। जिसमें उसके दो दोस्त सद्दाम व प्रमोद भी शामिल हुए थे। दोस्तों का कहना है कि शराब पीने के बाद वह छत से गिर गया। पुलिस को दोस्तों के छत से गिरने वाली बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर शाहपुर रणधीर मिश्रा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो