scripta young man dead body found in gorakhpur | दोस्तों के साथ रात में की थी पार्टी सुबह मिला युवक का शव,हत्या की आशंका | Patrika News

दोस्तों के साथ रात में की थी पार्टी सुबह मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के बिछिया बीजी कॉलोनी में आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के पीछे शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव मिला।शव रेलवे कर्मचारी राजेंन्द्र प्रसाद के बेटे शिवा का है।सिर में चोट है।परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

गोरखपुर

Published: May 06, 2022 01:52:13 pm

गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र स्थित बिछिया बीजी कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के एक युवक का शव मिला। शव की पहचान रेलवे के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेंद्र प्रसाद के बेटे शिवा चौबे (19) के रुप में हुई है। उसके सिर में चोट के गहरे निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
railway_yuvak.jpg
राजेंद्र प्रसाद चौबे गोरखपुर रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। वह अपनी पत्नी, दो बेटों व दो बेटियों के साथ रेलवे के बिछिया बीजी कॉलोनी के मकान नंबर 626 जी में रहते हैं। परिजनों के अनुसार उनका छोटा बेटा शिवा गुरूवार की रात करीब 8 बजे घर से निकला था। उसने कहा था कि वह कमाने के लिए पंजाब जा रहा है। घर से कुछ पैसे व बैग भी लिया था। सुबह उसके दोस्तों ने उसके मौत की सूचना दी और बताया कि शव आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के पीछे फर्श पर पड़ा है।

दरअसल युवक घर से निकलने के बाद पास के ही एक रेलवे के फ्लैट की छत पर पार्टी की थी। जिसमें उसके दो दोस्त सद्दाम व प्रमोद भी शामिल हुए थे। दोस्तों का कहना है कि शराब पीने के बाद वह छत से गिर गया। पुलिस को दोस्तों के छत से गिरने वाली बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर शाहपुर रणधीर मिश्रा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day Live Updates : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नाराIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोIndependence Day 2022 : 26 जनवरी और 15 अगस्त के झंडारोहण में क्या फर्क है? जानिए झंडा फहराने के नियम'आजादी के अमृत महोत्सव' के तहत भारत-पाकिस्तान सीमावर्ती 30 गांवों के विकास के लिए शुरू हुई अनूठी पहलIndependence Day 2022: आजादी के बाद खेल की दुनिया में भारत का बेमिसाल सफरIndependent Day Special: 15 अगस्त भारत ही नहीं इन तीन देशों का भी स्वतंत्रता दिवस, जानिए इनकी कहानीIndependence Day 2022 Sports Quiz: दिमाग लगाए और बताए आप भारत के ओलंपिक प्रदर्शन को कितनी अच्छी तरह जानते हैं?श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.