आप ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा- 'अधिकारियों के ट्रांसफर से नहीं सुधरेगी यूपी की कानून व्यवस्था '

भाजपा नेताओं से ही बिगड़ रहा देश का कानून व्यवस्था

गोरखपुर. राज्य में बेकाबू हो रहे हालातों पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता  संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि राज्य में डीएम और एसएसपी के तबादले से कानून व्यवस्था नहीं सुधरने वाली है।


गोरखपुर में पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने आए आप नेता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का सारा वादा एक छलावा है। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार कानून व्यवस्था के मोर्चे पर फेल नजर आ रही है। कहा कि कानून व्यवस्था सुधारने के लिए योगी सरकार को पहले अपने विधायकों पर लगाम लगाना होगा।


यह भी पढ़ें- आज भी विकास का बाट जोह रहा योगी आदित्यनाथ का गोद लिया गांव


कार्यकर्त्ता सम्मलेन आये आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशियों को उतारेगी और संघटन को मजबूत करेगी। उन्होंने मोदी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल को असफल करार दिया और कहा कि किसानो, बेरोजगारों और आम जनता से किया हुआ वादा मोदी जी ने पूरा नहीं किया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तक किसी के खाते में 15 हजार रुपए भी नहीं आए हैं।

बीजेपी नेताओं से बिगड़ रहा कानून व्यवस्था
संजय सिंह ने कहा कि यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था के पीछे खुद भाजपा नेता ही है। लगातार जीत से भाजपा नेता व कार्यकर्ता अतिउत्साहित है लिहाजा इनको कानून का कोई डर नहीं है। नेताओं की बयानबाजी ही योगी सरकार के लिए सबसे बड़ा खतरा बनकर सामने आ रही है।  ऐसे में अधिकारियों का ट्रांसफर करने से कुछ नहीं होने वाला है।
bjp leader
Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned