scriptपूर्व मंत्री अमरमणि के बाद अब पत्नी मधुमणि भी मेडिकल काॅलेज में भर्ती | After Amar mani, his wife also admitted to medical col | Patrika News

पूर्व मंत्री अमरमणि के बाद अब पत्नी मधुमणि भी मेडिकल काॅलेज में भर्ती

locationगोरखपुरPublished: Dec 19, 2018 03:54:10 am

इलाज के लिए जेल से दंपत्ति को भर्ती कराने लाया गया

amar mani

Amanar mani tripathi and madhumita

पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बाद अब उनकी पत्नी मधुमणि को भी बीआरडी मेडिकल काॅलेज में लाया गया है। बताया जा रहा है कि जेल में वह बीमार पड़ गई थीं। अभी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली व लखनउ से इलाज कराकर पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराए गए हैं। दोनों प्राइवेट वार्ड में हैं।
बाहुबली पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि कवियित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।
पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि का काफी दिनों से बीआरडी मेडिकल काॅलेज में इलाज चल रहा था। कुछ महीनों से कई बार अमरमणि इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज आ चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही वह जेल से लखनउ इलाज के लिए गए थे। वहां से उनको एम्स में इलाज के लिए ले जाया गया। एम्स से वह सीधे बीआरडी भेजे गए हैं। यहां मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।
अमरमणि के बाद उनकी पत्नी मधुमणि को भी मंगलवार को मेडिकल काॅलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
बता दें कि समाजवादी पार्टी की सरकार में भी यह दंपत्ति काफी दिनों तक मेडिकल काॅलेज में इलाज कराने के लिए भर्ती थे। यहां इनका इलाज चल रहा था लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद जल्दी जल्दी इस दंपत्ति सहित दर्जनों नामी लोगों को अस्पताल से जेल शिफ्ट किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो