scriptयोगी के गढ़ में आज शाह-योगी दिखाएंगे ताकत, खुले रथ पर सवार होकर निकलेंगे मतों का धु्रवीकरण कराने | Amit Shah and Yogi Mega road show for polarising Votes | Patrika News
गोरखपुर

योगी के गढ़ में आज शाह-योगी दिखाएंगे ताकत, खुले रथ पर सवार होकर निकलेंगे मतों का धु्रवीकरण कराने

कई दिनों से रोड शो की तैयारियों में जुटी भाजपा

गोरखपुरMay 16, 2019 / 01:33 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

patrika

BJP,Amit Shah,political parties,candidates,Youth voters,Lok Sabha Elections 2019,loksabha election 2019 madhya pradesh,

मतों के धु्रवीकरण के लिए एक बार फिर भाजपा सुप्रीमो अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक रथ पर सवार होंगे। आज कुछ ही देर में दोनों दिग्गजों की रथयात्रा से गोरखपुरियों का वोट बटोरने के लिए निकलेंगे।
शाम तीन बजे से प्रस्तावित इस रोड शो का शुभारंभ टाउनहाल से किया जाएगा। फिर घोश कंपनी होते हुए, नखास, बख्शीपुर, आर्यनगर, जटाशंकर, सुमेर सागर होते हुए विजय चैक पर समाप्त हो जाएगा। यह रोड शो मुस्लिम मोहल्लों से भी गुजरेगी। किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। ड्रोन से भी निगरानी किए जाने की तैयारी पुलिस विभाग ने कर रखी है।
रोड शो को सफल बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व कई दिनों से लगा हुआ है। प्रदेश व केंद्रीय संगठन के कई नेता यहां कई दिनों से डेरा जमाए हुए हैं। गोरखपुर और आसपास के जिलों से भी लोगों को पहुंचने को कहा गया है।
रोड शो में विभिन्न झांकियां, पोस्टर बैनर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचेगे। जगह जगह फूलों की बारिश की जाएगी। इसके लिए भी तैयारियां की गई हैं।
बता दें कि बीते चुनाव में भी अमित शाह ने रोड शो गोरखपुर में किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो