योगी के गढ़ में आज शाह-योगी दिखाएंगे ताकत, खुले रथ पर सवार होकर निकलेंगे मतों का धु्रवीकरण कराने

योगी के गढ़ में आज शाह-योगी दिखाएंगे ताकत, खुले रथ पर सवार होकर निकलेंगे मतों का धु्रवीकरण कराने

Dheerendra Vikramadittya | Publish: May, 16 2019 01:33:42 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


कई दिनों से रोड शो की तैयारियों में जुटी भाजपा

मतों के धु्रवीकरण के लिए एक बार फिर भाजपा सुप्रीमो अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक रथ पर सवार होंगे। आज कुछ ही देर में दोनों दिग्गजों की रथयात्रा से गोरखपुरियों का वोट बटोरने के लिए निकलेंगे।
शाम तीन बजे से प्रस्तावित इस रोड शो का शुभारंभ टाउनहाल से किया जाएगा। फिर घोश कंपनी होते हुए, नखास, बख्शीपुर, आर्यनगर, जटाशंकर, सुमेर सागर होते हुए विजय चैक पर समाप्त हो जाएगा। यह रोड शो मुस्लिम मोहल्लों से भी गुजरेगी। किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। ड्रोन से भी निगरानी किए जाने की तैयारी पुलिस विभाग ने कर रखी है।
रोड शो को सफल बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व कई दिनों से लगा हुआ है। प्रदेश व केंद्रीय संगठन के कई नेता यहां कई दिनों से डेरा जमाए हुए हैं। गोरखपुर और आसपास के जिलों से भी लोगों को पहुंचने को कहा गया है।
रोड शो में विभिन्न झांकियां, पोस्टर बैनर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचेगे। जगह जगह फूलों की बारिश की जाएगी। इसके लिए भी तैयारियां की गई हैं।
बता दें कि बीते चुनाव में भी अमित शाह ने रोड शो गोरखपुर में किया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned