देखें VIDEO: कैसे यूपी में हो रही बेरोकटोक पशु तस्करी, योगी आदित्यनाथ के गढ़ में ट्रक पलटा तो खुला राज

Dheerendra Vikramdittya

Publish: Nov, 14 2017 07:20:21 (IST)

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में गौवंश की तस्करी पर लगाम नहीं कस सका है। पुलिस के संरक्षण में गोवंशीय पशुओं की बेरोकटोक तस्करी हो रही। मंगलवार को तेनुआ टोल प्लाजा के पास पशुओं को लेकर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो पलट गया। ट्रक में कई दर्जन पशु ठूसे गये थे। ट्रक के पलटने से करीब आधा दर्जन पशुओं की मौके पर ही जान चली गई।
बता दें कि विधान सभा चुनाव में बीजेपी ने गौवंश की तस्करी व अवैध कत्लखानों को मुद्दा बनाया था। कई शहरों में गोरक्षकों द्वारा गोतस्करी रोकने के नाम पर कानून हाथ में लेने तक की बात आई थी लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में भी पशुओं की तस्करी बेरोकटोक जारी है। मंगलवार की सुबह मुख्यमंत्री के जिले में ही पशुओं से भरा हुआ एक ट्रक पलट गया जिससे इस अवैध धंधे का पता चला। हुआ यह कि खजनी थानाक्षेत्र के तेनुआ टोल प्लाजा के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से उसमें लदे जानवरों की आवाज आने लगी। लोगों ने पास जाकर देखा तो उसमें काफी संख्या में जानवर लदे थे। ट्रक पलटने से कई उसमें दब गए थे। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। क्रेन लगवाकर जानवरों को निकलवाया गया।

एसएसपी गोरखपुर सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि ट्रक पलटने की सूचना के बाद पुलिस ने पहुंच कर क्रेन की मदद से जानवरों को निकलवाया है। पांच बैल मर चुके थे। तीन गंभीर रूप से घायल थे। उन्होंने बताया कि ट्रक में 31 जानवर थे। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned