scriptAttempt for suicide: साथ देने की कसम के बाद प्रेमी मुकरा…डिप्रेशन में आई महिला ने कर दिया यह कांड | Patrika News
गोरखपुर

Attempt for suicide: साथ देने की कसम के बाद प्रेमी मुकरा…डिप्रेशन में आई महिला ने कर दिया यह कांड

जिले के शाहपुर थाने में किराए के कमरे में रहने वाली महिला शनिवार की शाम नींद की 30 गोली एक साथ खा ली। सड़क पर लड़खड़ाता देख लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। शाहपुर पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।आरोप है कि उसका प्रेमी से विवाद हो गया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुरJun 30, 2024 / 05:00 pm

anoop shukla

जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी के धोखेबाजी से डिप्रेशन में आई शादीशुदा महिला ने मेडिकल स्टोर पर ही नींद की 30 गोली खरीद कर खा लीं।गोलियां खाते ही महिला के कदम लड़खड़ाने लगे। महिला को लड़खड़ाता देखकर आसपास के लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को तुरंत बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला की आपबीती पुलिस भी हैरान हो गई।महिला ने अपने प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मऊ जिले के मधुबन की रहने वाली है महिला

जानकारी के मुताबिक मऊ जिले के मधुबन की रहने वाली महिला की पांच साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद एक बच्चा हुआ। इसके बाद पति से उसका विवाद होने लगा। कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों अलग रहने लगे। महिला ने इसके बाद फार्मासिस्ट कोर्स की इसके बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज से इंटर्नशिप किया। महिला का कहना है कि पढ़ाई के दौरान महिला किराए पर मकान लेकर रहने लगी। इसी बीच एक युवक से उसका परिचय हुआ, धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया।महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने महिला को सुनहरे ख्वाब दिखाकर उसे और उसके बच्चे को अपनाने का भरोसा दिलाया शादी का वादा भी किया।

धीरे धीरे युवक से बढ़ती गईं नजदीकियां

युवक की बातों में आकर वह और नजदीक आ गई, इस बीच दोनो के कई बार फिजिकल रिलेशन भी बने। महिला ने बताया कि युवक अक्सर उसके पास आता था और रात में उसी के साथ रुकता था। दोनों बिना शादी के पति-पत्नी की तरह रहने लगे। लेकिन उसे ये नहीं पता था कि युवक उसके साथ धोखाधड़ी कर रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक कुछ दिन के बाद उससे दूरी बनाने लगा। युवक ने उसका नम्बर तक ब्लॉक कर दिया। आरोपित युवक द्वारा धोखा दिए जाने से नाराज होकर युवक को मिलने के लिए बुलाया लेकिन वह नहीं नहीं आया।

प्रेमी ने बनाई दूरी तो डिप्रेशन में आई महिला

महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों बाद युवक उससे दूरी बनाने लगा, ऐसा देख वह डिप्रेशन में आ गई।शनिवार की शाम वह राप्तीनगर के एक मेडिकल स्टोर पर पहुंची और अल्प्राजोलम की 30 गोलियां खरीदकर एक साथ निगल ली। गोलियां खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। सड़क पर चलते समय उसके कदम लड़खड़ाने लगे। हालत बिगड़ती देख आसपास के लोगों ने शाहपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद विवाहिता को पुलिस की मदद से बीआरडी मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Hindi News/ Gorakhpur / Attempt for suicide: साथ देने की कसम के बाद प्रेमी मुकरा…डिप्रेशन में आई महिला ने कर दिया यह कांड

ट्रेंडिंग वीडियो