scriptBhojpuri Film star Ravi kishan wants to contest bye election | भोजपुरी फिल्म स्टार ने इशारों में ही उपचुनाव लड़ने की इच्छा जताई, गोरखपुर से बताया काफी पुराना नाता | Patrika News

भोजपुरी फिल्म स्टार ने इशारों में ही उपचुनाव लड़ने की इच्छा जताई, गोरखपुर से बताया काफी पुराना नाता

गोरखपुर महोत्सव में भोजपुरी नाईट में कार्यक्रम पेश करने पहुंचे हैं रवि किशन

गोरखपुर

Updated: January 13, 2018 04:06:12 am

गोरखपुर। गोरखपुर महोत्सव के भोजपुरिया सुर-संगीत से शहरियों को सराबोर करने पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। कहा कि योगी आदित्यनाथ विकास और सुशासन का ब्रांड एंबेसडर हैं। देश में उनकी लोकप्रियता बढ़ी है। गुजरात प्रदेश व अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार के दौरान यह देखा जा रहा।
राजनीति में भी हाथ आजमा रहे इस फिल्म अभिनेता ने कहा कि गोरखपुर से काफी लगाव है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान यहां से अच्छी तरह वाकिफ हूं। गोरखपुर संसदीय उपचुनाव लड़ने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उनको टिकट देती है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनको आशीर्वाद देते हैं तो पूरी ताकत झोंक कर चुनाव मैदान में उतरूंगा। उन्होंने कहा कि मैं सेवा करना चाहता हूं। अगर मौका मिलेगा तो जनता की सेवा करूंगा।
रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके प्रस्ताव पर फिल्मसिटी के निर्माण पर गंभीरता दिखाई है। बताया कि करीब डेढ़ सौ एकड़ जमीन की मांग इसकी बाबत की गई है। फिल्म सिटी बनने से रोजगार के हजारों विकल्प यहां मौजूद होंगे। हजारों युवाओं को रोजगार मिल सकेगा। यहां हजारों के सपने सच होंगे। उन्होंने बताया कि जमीन मिलते ही फिल्म जगह के सहयोग से एक हजार करोड़ से अधिक का निवेश होगा।
अब फिल्म इंडस्ट्री छोटे शहरों में लोकेशन को तवज्जो दे रही
रवि किशन ने बताया कि अकेले यूपी में 50 से ज्यादा फिल्मों की शुटिंग हो रही है। अब निर्माता-निर्देशक बड़े महानगरों में कहानियां ढूंढ़ने की बजाय छोटे शहरों में आकर काम कर रहे। फिल्मों के राज्य में निर्माण होने से काफी राजस्व भी प्रदेश सरकार को हासिल हो सकेगा।
बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म मुक्केबाज का प्रमोशन करते हुए अपील किया कि इसे गोरखपुर के लोग सिनेमाघर में जाकर जरूर देखें। उन्होंने कहा कि गोरखपुर के लोगों पर उनका पूरा हक है। उनके कॅरियर की शुरूआत इसी शहर से हुई थी।
ravi kishan

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.