scriptबिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद का आरोप, सल्लू मियां भी फंसे! | Big allegation on serial Big Boss, allegation on Salman Khan also | Patrika News

बिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद का आरोप, सल्लू मियां भी फंसे!

locationगोरखपुरPublished: Oct 11, 2019 12:23:20 am

यूपी के जिले में सलमान खान व चैनल के खिलाफ कोर्ट में वाद
28 अक्तूबर को मामले में होगी सुनवाई

big_boss.jpg
बिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद के आरोप में महराजगंज में परिवाद दाखिल किया गया है। एक अधिवक्ता ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल कर चैनल व बिग बाॅस के होस्ट अभिनेता सलमान खान पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। कोर्ट ने इस मामले में 28 अक्तूबर को सुनवाई की तारीख तय की है।
Read this also: तीन बेटियों की मां ने प्रेमी संग मिलकर किया ऐसा घिनौना काम, हर ओर हो रही निंदा

महराजगंज कस्बे के इंदिरा नगर वार्ड के रहने वाले विनय कुमार पांडेय पेशे से अधिवक्ता हैं। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में विनय कुमार पांडेय ने वाद दाखिल कर कोर्ट के संज्ञान में लाया है कि एक निजी चैनल पर प्रसारित हो रहे बिग बाॅस सीरियल की वजह से अश्लीलता फैल रही है। उन्होंने बताया है कि चैनल व सीरियल को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान इसके मुख्य साजिशकर्ता हैं। सीरियल देश के लाखों दर्शक मनोरंजन के लिए देखते हैं। दर्शकों को मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता दिखाई जा रही है। चैनल पर प्रसारित हो रहे इस सीरियल की वजह से देश की पारंपरिक, सामाजिक व सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ रही। कोर्ट ने इस प्रकरण की सुनवाई के लिए 28 अक्तूबर की तारीख तय की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो