scriptयूपी के इस जिले में भीषण सड़क हादसा, तीन मौत, पांच घायल | Big road accident in UP, three dead, 5 injured in Majhauliraj | Patrika News

यूपी के इस जिले में भीषण सड़क हादसा, तीन मौत, पांच घायल

locationदेवरियाPublished: Oct 15, 2019 04:04:24 am

अनियंत्रित स्कार्पियों ने बाइक व टैंपों को मारी ठोकर, मची चीख पुकार

accident-1.jpg
देवरिया (Deoria) के मझौलीराज (MajhauliRaj) में हुए एक हादसे (accident) से पूरा क्षेत्र दहल गया। नदावर पुल (Nadawar bridge)के पास सोमवार की देर रात में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक टैंपो को ठोकर मार दी। इसके बाद स्कार्पियों अनियंत्रित होकर एक बाइक को कुचल दी। बाइक पर सवार दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टैंपों में सवार घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि पांच लोग गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती हैं।
Read this also: योगी सरकार की बड़ी कार्रवार्इ, डीएम समेत पांच अधिकारियों को किया सस्पेंड

सोमवार की देर रात में एक टैंपो सलेमपुर से भाटपाररानी (Salempur to Bhatpar rani) की ओर जा रहा था। इसी दौरान नदावर पुल के पास पीछे से एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने टैंपों में ठोकर मार दी। ठोकर से टैंपों अनियंत्रित होकर आगे जाकर पलट गया। टैंपों पलटने से उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। चीख-पुकार मच गई। जबकि अनियंत्रित स्कार्पियो कुछ दूरी पर जाकर एक बाइक को भी रौंदते हुए करीब आधा किलोमीटर दूर तक घिसट दिया। इस हादसे में सवार दोनों लोग इस दुर्घटना में तत्काल दम तोड़ दिए। बाइक सवार दोनों की पहचान खलील 30 व टेनी 26 के रूप में हुई है।
उधर, टैंपों सवार घायलों वशिष्ठ यादव 25, बिजेंद्र यादव, लोरिक यादव, रुदल, राहुल, राकेश को लोगों ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें गंभीर रूप में घायल वशिष्ठ को डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो