नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, कार सवार एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

नोएडा से देवरिया जा रहे थे चारों। संत कबीर नगर में खलीलाबाद कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे स्थित भुजैनी चौराहे के नज़दीक।

गोरखपुर/संत कबीर नगर. यूपी के संतकबीरनगर ज़िले में नैशनल हाइवे पर बुधवार की भोर में भीषण सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग एक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान खलीलाबाद कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे स्थित भुजैनी चौराहे के नज़दीक एक बस में पीछे से जा घुसी। इस ज़ोरदार टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए ज़िला अस्पताल भेजा गया, जहां हालत खराब होने पर सभी को रेफर कर दिया गया।

 

बुधवार की भोर में एक कार पर चार लोग नोयडा से देवरिया के भटनी जा रहे थे। नेशनल हाइवे भुजैनी चौराहे पर अचानक तेज़ रफ़्तार में एक बस के पीछे घुस गयी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार बृजेश (32) निवासी भटनी की मौके पर मौत हो गई जबकि विशाल कुशवाहा (32), सियाराम (60), कृष्ण मोहन (35) घायल हो गए।

 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय चौकी इंचार्ज सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर घायलों को को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया।

coronavirus
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned