scriptयोगी के गढ़ में राजनाथ के बेटे पंकज सिंह ने चलाई बाइक, हिदायत के बाद भी बिना हेलमेट रैली में शामिल हुए ढेर सारे भाजपाई | Bike rally in gorakhpur loksabha, know who ride bike | Patrika News

योगी के गढ़ में राजनाथ के बेटे पंकज सिंह ने चलाई बाइक, हिदायत के बाद भी बिना हेलमेट रैली में शामिल हुए ढेर सारे भाजपाई

locationगोरखपुरPublished: Nov 17, 2018 05:26:43 pm

कमल संदेश यात्रा/बाइक रैली

BJP
चुनावी रंग में रंग चुकी भाजपा अब जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के अभियान में व्यस्त है। शनिवार को पूरे जोरशोर से कमल संदेश यात्रा बाइक रैली निकाली गई। गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में निकाली गई बाइक रैली को विधायक पंकज सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ खुद भी बाइक चलाई। यह बात दीगर है कि प्रदेश नेतृत्व की लाख हिदायत के बाद भी बाइक रैली में ढेर सारे भाजपा नेता व पदाधिकारी बिना हेलमेट ही बाइक चलाई।
बाइक रैली के लिए लोकसभावार भाजपा ने तैयारियां की थी। शनिवार को सुबह से ही पार्टी के पदाधिकारी रैली के लिए गाड़ियों के इंतजाम में लग गए थे। गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की रैली एमपी काॅलेज प्रांगण से निकली। जिला प्रभारी/ प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने हरी झंडी दिखाकर बाइक को रवाना किया। वह खुद भी बाइक लेकर रैली में निकले। रैली तय मार्ग कचहरी चैराहा, टाउनहाल, रेती चैक, गीता प्रेस, लालडिग्गी, साहबगंज, मिर्जापुर, घासीकटरा, बक्शीपुर, अलीनगर, धर्मशाला बाजार, यातायात चैराहा, चेतना तिराहा होते हुए वापस काॅलेज प्रांगण में आकर समाप्त हुई।
रैली में पहुंचे विधायक पंकज सिंह ने कहा कि बीजेपी की इस कमल संदेश यात्रा से विरोधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। सड़क पर उतरे भाजपाइयों को अपार जनसमर्थन मिल रहा। ये सभी लोग चाहते हैं कि विकास का कारवा आगे बढ़े।
पंकज सिंह ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि यह भाजपा द्वारा लाए गए बदलाव की ही देन है कि राहुल गाधी जनेऊ दिखाकर खुद को शिवभक्त बताने लगे हैं। जो भगवान का नाम लेते से डरते थे वे भगवान का नाम लेकर संकल्प ले रहे। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो भारत माता की जय कहने से कतराते थे।
पंकज सिंह ने धर्मसभा के लिए आह्वान किया कि 25 नवंबर को अयोध्या की धर्मसभा और दिल्ली के रामलीला मैदान में राम मंदिर निर्माण की रैली में शामिल होकर एकता का परिचय दें।
इस रैली में भाजपा के विभिन्न पदाधिकारी, संबंधित लोकसभा क्षेत्र से आने वाले जनप्रतिनिधि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो