scriptयूपी में फौजी की बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर छोटे भाई के अपहरण की कोशिश | Bikers molested Armyman daughter on road in UP district | Patrika News

यूपी में फौजी की बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर छोटे भाई के अपहरण की कोशिश

locationगोरखपुरPublished: Mar 19, 2019 03:13:53 am

Crime against woman

molestation

लड़की के साथ छेड़खानी

गोरखपुर में बेटियों संग छेड़खानी के प्रकरण कम होने के नाम नहीं ले रहे। रविवार की रात में सब्जी लेने गई युवती संग बाइक सवार बदमाशों ने छेड़खानी की, जब छोटे भाई ने मनबढ़ों का प्रतिरोध किया तो मनबढ़ों ने युवती के छोटे भाई को अगवा करने की कोशिश की। घर पहुंची पीड़िता ने अपने रिटायर्ड फौजी पिता से सारी बात बतायी तो उन्होंने थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस ने दो युवकों केखिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
शाहपुर क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी का परिवार रहता है। रविवार की रात में फौजी की बेटी सब्जी लेने बाजार गई थी। उसके साथ छोटा भाई भी बाजार गया था। काॅलोनी से अभी निकली थी कि दो मनचले उसके पीछे पड़ गए। दोनों युवकों ने युवती से छेड़खानी करनी शुरू कर दी।
युवती ने दोनों का प्रतिरोध किया तो युवती का छोटा भाई भी बहन को बचाने की कोशिश करने लगा। इससे गुस्साएं मनचलों ने युवती के भाई को बाइक पर बिठाकर अपहरण की भी कोशिश की तो युवती ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों को जुटता देख मनबढ़ फरार हो गए। युवती ने 100 नंबर डाॅयल कर पुलिस को भी सूचित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो