scriptभीषण दुर्घटना में बाइकों के परखच्चे उड़े, दो की घटनास्थल पर ही मौत…दो गंभीर | Patrika News
गोरखपुर

भीषण दुर्घटना में बाइकों के परखच्चे उड़े, दो की घटनास्थल पर ही मौत…दो गंभीर

गोरखपुर में तेज रफ्तार ने एक बार फिर दो जिंदगियां लील ली। बता दें की दो बाइकों पर सवार चार लोग तेज रफ्तार से एक दूसरे से आपस में भिड़े। दुर्घटना में दो की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के परिवार में मातम छा गया।

गोरखपुरMay 16, 2024 / 03:26 pm

anoop shukla

बुधवार की रात 9.30 बजे भीषण हादसा हो गया, जिसमें तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार चारों युवक हवा में उछलने के बाद सड़क पर कई मीटर की दूरी पर जा गिरे।
गोरखपुर एम्स थाना क्षेत्र के माड़ापार गोरखपुर-कसया राजमार्ग पर ये दर्दनाक हादसा हुआ। दो बाइक के आपस भिड़ंत में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल ले जाने पर दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।वहीं घायलों की पहचान अरविन्द निषाद 22 वर्ष पुत्र संतोष निषाद निवासी रुद्रापुर और राजन पटवा 23 वर्ष पुत्र पृथ्वीराज निवासी सोनबरसा बाजार के रूप में हुई है। दोनों घायलों की हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
एम्स थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि एक बाइक सवार दो युवक कुसम्ही से सोनबरसा बाजार की तरफ जा रहे थे। वहीं दूसरा बाइक सवार दो युवक कुशीनगर के तरफ से गोरखपुर की तरफ जा रहे थे।एम्स थानाक्षेत्र के माड़ापार के पास दोनों बाइक अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गई। दो घायलों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान आकाश निषाद 22 वर्ष पुत्र घुल्लर निवासी रुद्रापुर थाना एम्स और दूसरा रिंकू पुत्र सुरेन्द्र निवासी सोनबरसा बाजार थाना एम्स के रूप में हुई है।दो गंभीर रूप से घायलों को इलाज को प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

Hindi News/ Gorakhpur / भीषण दुर्घटना में बाइकों के परखच्चे उड़े, दो की घटनास्थल पर ही मौत…दो गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो