scriptजनता के पास जाने के पहले भगवान के दरबार में हाजिरी लगा रहे प्रत्याशी, देखें वीडियो | BJP Candidates worshipping before nomination for lok sabha election | Patrika News

जनता के पास जाने के पहले भगवान के दरबार में हाजिरी लगा रहे प्रत्याशी, देखें वीडियो

locationगोरखपुरPublished: Apr 23, 2019 02:05:32 pm

लोकसभा चुनाव 2019

ravi kishan

जनता के पास जाने के पहले भगवान के दरबार में हाजिरी लगा रहे प्रत्याशी, देखें वीडियो

सातवें चरण के रण का आगाज हो चुका है। सोमवार से शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन भाजपा सहित कई दलों के प्रत्याशियों के गोरखपुर व बांसगांव लोकसभा सीट पर नामांकन किया जाना है। नामांकन के पहले भाजपा के प्रत्याशियों ने भगवान के दर पर हाजिरी लगाई। गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी फिल्म अभिनेता रविकिशन ने बाकायदा गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर गुरु गोरखनाथ की पूजा अर्चना की साथ ही रूद्राभिषेक किया।
रूद्राभिषेक करने के बाद सबका आशीर्वाद लेकर रविकिशन सीधे जनसभा में पहुंचे। इसके बाद वह मुहुर्त के अनुसार नामांकन करेंगे।
Kamlesh Paswan
बांसगांव के भाजपा प्रत्याशी ने भी किया रूद्राभिषेक

उधर, बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान ने भी पूजन अर्चन कर नामांकन प्रक्रिया का शुभारंभ किया। निवर्तमान सांसद कमलेश पासवान ने पूरे परिवार के साथ रूद्राभिषेक किया। इस दौरान मां पूर्व सांसद सुभावती पासवान, विधायक भाई विमलेश पासवान समेत परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे।
बता दें कि लोकसभा निर्वाचन के अंतिम चरण में गोरखपुर मंडल की छह सीटों पर चुनाव होने हैं। सोमवार से इस चरण का नामांकन शुरू हुआ। गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से चौबीस लोगों ने नामांकन पत्र लिया है जबकि बांसगांव क्षेत्र के लिए सात लोगों ने नामांकन पत्र लिया है। आज शाम को दूसरे दिन के नामांकन का रिकार्ड जारी किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो