कमल से जीतने वालों पर भाजपा ने जताया भरोसा, मिला टिकट

कमल से जीतने वालों पर भाजपा ने जताया भरोसा, मिला टिकट

 सीटिंग विधायकों पर बीजेपी ने फिर जताया भरोसा 

गोरखपुर. पहली लिस्ट में भाजपा के चुनाव चिन्ह पर जीतने वाले विधायकों को टिकट देकर पार्टी ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ यह जताने की कोशिश की है कि दूसरी पार्टी से आने वाले विधायकों या नेताओं को बिना सोचे समझे टिकट नहीं दिया जाएगा। 


घोषित हुए 149 प्रत्याशियों की सूची में गोरखपुर-बस्ती मंडल में भाजपा की सिम्बल से जीते सभी विधायकों को टिकट दे दिया गया है। गोरखपुर शहर से एक बार फिर डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल पर भरोसा जताया गया है। टिकट घोषित होने के पूर्व डॉ.आरएमडी के टिकट को लेकर संशय की ख़बरें आम थी लेकिन पार्टी ने सारे अफवाहों को विराम लगा दिया है।



वहीं, खजनी से विधायक संत प्रसाद को फिर लड़ाया जाएगा। सिद्धार्थनगर ज़िले के बांसी से पार्टी विधायक राजा जय प्रताप सिंह लड़ेंगे। देवरिया सदर से जन्मेजय सिंह और कुशीनगर के फाजिलनगर से गंगा सिंह कुशवाहा को टिकट दिया गया है। बता दें कि पार्टी विधायक जन्मेजय सिंह और गंगा सिंह कुशवाहा की उम्र को लेकर टिकट कटने की चर्चा रही लेकिन समीकरण इनके पक्ष में रहे। पार्टी अपने सीटिंग विधायकों को लेकर किसी प्रकार की रिस्क लेने के मूड में नहीं।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned