भाजपा विधायक के बिदके हाथी ने पटक पटकर कर महावत को मार डाला

Big incident

गोरखपुर में हाथी ने अपने महावत को ही पटक पटककर मार डाला। महावत हाथी के लिए पत्ते तोड़ने पेड़ पर चढ़ा था। उतरते वक्त हाथी बिदक गया और महावत को मार डाला। हाथी भाजपा विधायक विपिन सिंह की है। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक महावत के घर पहुंचे और परिजन को ढाढस बंधाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Read this also: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सीमा की सुरक्षा करते कुशीनगर का लाल शहीद

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथी को दो महावत लेकर किसी कार्यक्रम में गए थे। सोमवार को हाथी को लेकर वे लौट रहे थे। झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर गांव तक वे लोग पहुंचे थे कि पास के एक पीपल के पेड़ से दोनों चारा एकत्र करने लगे। हाथी के लिए पत्ते तोड़ने के लिए एक महावत पेड़ पर चढ़ा। उतरते वक्त किन्हीं वजहों से हाथी बिदक गया। और महावत को पटक दिया। फिर उसे पटक पटककर मार डाला।
मृतक महावत का नाम शब्बीर बताया जा रहा है। वह गोरखपुर के उरुवा क्षेत्र के पुरुवा गांव का रहने वाला है।
उधर, दूसरे महावत ने किसी तरह हाथी को काबू किया। इस घटना की सूचना के बाद भाजपा विधायक व हाथी मालिक विपिन सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस से घटना की जानकारी के साथ ही मृतक महावत के घर पहुंचकर ढ़ाढ़ंस बंधाया।

Read this also: गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी के खिचड़ी चढ़ाने के बाद प्रारंभ होगा खिचड़ी मेला

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned