scriptभाजपा एमएलसी मिले गैंगरेप पीड़िता से, आरोपी सिपाहियों की बर्खास्तगी की मांग की | BJP MLC met gangrape victim, asked to arrest accused policemen | Patrika News

भाजपा एमएलसी मिले गैंगरेप पीड़िता से, आरोपी सिपाहियों की बर्खास्तगी की मांग की

locationगोरखपुरPublished: Feb 16, 2020 01:55:35 am

गोरखपुर में युवती को अगवा कर सिपाहियों द्वारा सामूहिक रेप का मामला

पंच का चुनाव हारने पर पति ने पत्नी की कर दी बेदम पिटाई

पंच का चुनाव हारने पर पति ने पत्नी की कर दी बेदम पिटाई

गोरखपुर में सिपाहियों द्वारा एक युवती को अगवा कर रेप किये जाने के मामले में भाजपा एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने आरोपी सिपाहियों को गिरफ्तार करने के साथ उनको बर्खास्त करने की बात कही है। एमएलसी देवेंद्र सिंह ने शनिवार को अस्पताल पहुंच पीड़िता से मुलाकात की। जानकारी लेने के बाद अफसरों से बात कर जल्द से जल्द आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया।
शनिवार को पीड़िता से मुलाकात करने एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह दो बार अस्पताल पहुंचे। पहली बार दोपहर में भाजपा एमएलसी अपने समर्थकों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। तब पुलिस कर्मियों द्वारा पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए महिला अस्पताल ले जाया गया था। इसलिए वह लौट आये। करीब 3 बजे एमएलसी सिंह पुन: जिला अस्पताल पहुंचे। वहां पीड़िता युवती से मुलाकात की। युवती और उसके परिवारीजन से एमएलसी ने बात कर पूरी जानकारी ली।
एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि यह काफी जघन्य घटना है। दोषियों को चिह्नित कर तत्काल गिरफ्तार किया जाए और उनकी बर्खास्तगी हो ताकि यह संदेश जाए कि भाजपा सरकार में जो भी गलत करेगा, सख्त से सख्त सजा पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो