script

यूपी में रेप की घटनाओं पर बीजेपी के इस चर्चित सांसद का विवादास्पद बयान

locationगोरखपुरPublished: Jun 15, 2019 02:06:17 am

राजनीति में विवादास्पद बयानबाजी का दौर चल रहा

bjp

बॉयफ्रैंड से मुंह फेरकर गर्लफ्रैंड ने अन्य युवक से रचा ली शादी तो गुस्से से तिलमिला उठा प्रेमी, कर दिया कुछ ऐसा कि लड़की के ससुराल में मच गया हड़कंप

राजनीति में विवादास्पद बयानबाजी का दौर चल रहा है। संतकबीरनगर के भाजपा सांसद प्रवीण निषाद ने अब रेप की घटनाओं पर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियां बटोरी है। सांसद ने कहा कि रेप की घटनाएं विपक्ष और महागठबंधन के लोग करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हार का फ्रस्ट्रेशन दूर करने के लिए विपक्षी रेप की घटनाओं को अंजाम दिला रहे हैं। यूपी सरकार अपराध रोकने के लिए व्यापक स्तर पर कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

Gorakhpur

पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार https:/www.patrika.com/gorakhpur-news/prized-criminal-shot-at-gorakhpur-by-police-admitted-in-brd-medical-4698167/?utm_source=patrikaUP&utm_medium=social”>Shootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार

सांसद प्रवीण निषाद संतकबीरनगर के मेहदांवल में कार्यकर्ता सम्मान समारोह में पहुंचे थे। समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यूपी में बढ़ते अपराध के लिए विपक्ष को ही दोषी ठहरा दिया। सांसद के बयान से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हैं।
यह भी पढ़ें

इस मशहूर अभिनेत्री पर हुआ एफआर्इआर, यूपी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस



संतकबीरनगर के सांसद प्रवीण निषाद लोकसभा चुनाव के दौरान ही भाजपा में आए हैं। प्रवीण निषाद गोरखपुर उपचुनाव में सपा की टिकट पर चुनाव जीतकर सुर्खियों में आए थे। वह निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के पुत्र हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा छोड़ी गई गोरखपुर सीट पर हुए उपचुनाव में वह सपा के सिंबल पर चुनाव जीते थे। संयुक्त विपक्ष के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे प्रवीण निषाद ने भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल को करीब 22 हजार मतों से पराजित किया था। गोरखपुर सीट पर बीजेपी करीब तीन दशक बाद हारी थी। इसके बाद बीजेपी ने बीते लोकसभा चुनाव में प्रवीण निषाद को पार्टी में शामिल करा लिया। इस बार उनको बीजेपी ने संतकबीरनगर से चुनाव लड़ाया जिसमें इन्होंने जीत हासिल की है।

ट्रेंडिंग वीडियो